एक फीट जमीन के लिए वृद्ध को दौड़ाकर मार दी गोली, मौत

The old man ran to the ground for one foot and shot him dead
एक फीट जमीन के लिए वृद्ध को दौड़ाकर मार दी गोली, मौत
एक फीट जमीन के लिए वृद्ध को दौड़ाकर मार दी गोली, मौत


डिजिटल डेस्क सतना। नागौद थाना क्षेत्र के पिपरोखर में एक फीट जमीन के लिए 1 मार्च को 70 वर्षीय रामबहोरी तिवारी पुत्र नत्थूराम तिवारी को दिन दहाड़े 500 मीटर तक दौड़ाकर गोली मारने के आरोपी पप्पू उरमलिया उर्फ विवेक शर्मा पुत्र रमेश उरमलिया का पहला निशाना चूक गया था। मगर खूनी इरादे लेकर सतना से गांव पहुंचे आरोपी ने दूसरे फायर में बुजुर्ग की जान ले ली। इसके बाद फिर से आरोपी ने 12 बोर की डबल बैरल बंदूक में एक कारतूस लोड कर लिया था, ताकि कोई रास्ते में आए तो उसे भी ठिकाने लगा सके। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से जब बंदूक जब्त कराई थी, तब उसमें एक चला हुआ और एक जिंदा कारतूस लोड़ था। वहीं दो खाली खोखे घटना स्थल के पास झाडिय़ों में छिपा दिए थे, जिन्हें पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिए। इसके अलावा पप्पू के घर से 8 और जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं।
पुलिस को गुमराह करने आरोपियों ने घर में छोड़ दिए थे फोन-
दो दिन की रिमांड पर लिए गए आरोपी पप्पू उरमलिया और वीरेन्द्र गर्ग निवासी महदेवा से पूछताछ के पश्चात पुलिस दोनों को बुधवार दोपहर को सतना लाई, जहां मुख्य आरोपी के जवाहर नगर स्थित उसके घर से मोबाइल, बंदूक का लाइसेंस और घटना में प्रयुक्त बाइक एमपी 19 एलए-5588 को जब्त कर लिया, वहीं वीरेन्द्र के घर से उसका फोन कब्जे में लिया गया। दोनों ही आरोपियों ने वारदात से पूर्व एक साथ बैठकर शराबखोरी की और पुलिस को चकमा देने के लिए अपने-अपने मोबाइल घर पर छोड़ दिए थे। इतना ही नहीं उन्होंने नकाब से चेहरे ढंक लिए थे। वारदात के समय प्रत्यक्षदर्शियों को भी आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उनके डर से कई लोग सामने नहीं आ रहे हैं। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।
ये है घटना-
गौरतलब है कि गांव में मृतक के हिस्से की एक फीट जमीन आरोपी ने मकान बनाते समय दबा ली थी, पर तब समझौता हो गया था, लेकिन हाल ही में आरोपी और उसके पिता उसी सीध में बाउंड्री बनाने के लिए पिलर खोदवा रहे थे, जिस पर रामबहोरी तिवारी ने घटना की सुबह आपत्ति जताई थी। इसी विवाद पर आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी।

Created On :   4 March 2021 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story