• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • There was a stir in Keolari police station due to the action of SP, one SI also attached the line

सिवनी: एसपी की कार्रवाई से केवलारी थाने में मची हड़कंप, एक एसआई भी लाइन अटैच

January 13th, 2022

डिजिटल डेस्क सिवनी सड़क हादसे में एक युवक की हुई मौत के मामले में टै्रक्टर बदलना केवलारी थाना प्रभारी एसडी सनोडिय़ा को भारी पड़ गया। करीब २३ दिन पहले हुए घटना की एसपी कुमार प्रतीक ने जांच कराई तो थाना प्रभारी सनोडिय़ा और जांच अधिकारी एसआई महेश चौधरी की लापरवाही सामने आई। एसपी ने दोनों को लाइन अटैच दिया। इस कार्रवाई के बाद केवलारी थाने में हड़कंप है। केवलारी थाने की कमान लाइन में पदस्थ किशोर बामनकर को सौंपी गई है।
ये हुई थी घटना
२० दिसंबर को जामुनपानी निवासी ३० वर्षीय दयाराम सनोडिय़ा वेयर हाऊस में काम करने के बाद शाम को अपने घर बाइक से जा रहा था। उगली रोड में वह ट्रैक्टर से जा टकराया जहां उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर को जब्त किया था।दूसरे दिन मृतक के परिजनों को यह जानकारी लगी थी कि पुलिस ने आरोपियों को बचाने के लिए टै्रक्टर ही बदल दिया था। इस पर परिजनों ने २१ दिसंबर को थाना परिसर में हंगामा किया था।
जांच में पाया गया बदला था ट्रैक्टर
विभागीय जांच में पाया गया कि थाना प्रभारी के इशारे पर एसआई ने टै्रक्टर बदलवा दिया था। बाद में थाना प्रभारी सनोडिय़ा ने यह हवाला दिया कि उन्हें नहीं मालूम की थाने से टे्रक्टर कब बदला गया। जबकि मृतक के परिजनों ने तो पूरी जानकार पुलिस को दी थी लेकिन आरोपियों को संरक्षण दिया जा रहा था। हालांकि बाद में पुलिस ने ट्रेक्टर मालिक और उसके चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
इनका कहना है
केवलारी पुलिस द्वारा युवक की मौत के मामले में टै्रक्टर बदलने की शिकायत की जांच कराई गई। इसमे थाना प्रभाारी और एसआई की लापरवाही पाई गई। उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है।
कुमार प्रतीक, एसपी