ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Tragic death of bike rider due to collision with truck
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिहोरा थाना क्षेत्र में बीती रात उर्दना मोड़ के पास हाईवे मार्ग पर बेलगाम भागते ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 0704 के चालक ने तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार अभिषेक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक कटनी की ओर भाग गया। वहीं घायल अभिषेक को अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी। चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
डिवाइडर से टकराई बाइक, चालक की मौत-
 भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में चौकीताल सरकारी स्कूल के पास नई बाइक लेकर घर का सामान लेने निकला युवक मूलचंद कोरी डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए मेडिकल पहुँचाया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी।  सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस को राममिलन कोरी ने बताया कि आज दोपहर उसका भाई मूलचंद कोरी उम्र 24 वर्ष अपनी नई मोटर साइकिल डीलक्स से घर का सामान लेने जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  सरकारी स्कूल  चौकीताल के सामने बाइक अनियंत्रित होकर  डिवाइडर से टकरा गयी।  जिससे मूलचंद के सिर व गर्दन में चोट आई थी। हादसे में घायल को इलाज हेतु मेडिकल लेकर पहुँचे जहाँ डाक्टर ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।
इसी तरह पनागर के ग्राम रैपुरा निवासी रमेश पटैल उम्र 55 वर्ष को सड़क हादसे में घायल होने पर इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

Created On :   17 May 2020 4:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story