दैनिक भास्कर हिंदी: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत - बरगी थाना क्षेत्र में घाट पिपरिया के समीप हुआ हादसा, जाँच में जुटी पुलिस

June 1st, 2021

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।  बरगी थाना क्षेत्र में घाट पिपरिया के पास दोपहर 12 बजे के करीब किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उसकी मौत हो गई। बरगी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घाट पिपरिया के पास हुए एक्सिडेंट की सूचना पर पहुँची पुलिस को बताया गया कि मुकनवारा निवासी राम सिंह परांदे किसी कार्य से बाइक लेकर बरगी जा रहा था। घाट पिपरिया के पास उसे किसी अज्ञात भारी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मर्ग कायम कर पुलिस अज्ञात वाहन की पतासाजी में जुटी है।
ढलान पर मिली बाइक
हादसे की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस को बाइक सड़क से काफी दूर ढलान पर क्षतिग्रस्त हालत में मिली। वहीं युवक सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था, जिसे इलाज के लिए मेडिकल भिजवाया गया था, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
भैंस के हमले में गई युवक की जान
तिलवारा थानांतर्गत ग्राम खुलरी में एक युवक की भैंस द्वारा हमला किए जाने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय राकेश पडऱहा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 30 मई की दोपहर 1 बजे गायों को चराने के लिए  उसका छोटा भाई 27 वर्षीय अखिलेश गया हुआ था, तभी उसे खेत में सुशील पाठक की भैंस ने हमला कर चोटें पहुँचा दी थीं।  इसके बाद घर लाने पर दोपहर 3 बजे अखिलेश की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जाँच प्रारंभ कर दी है।