दैनिक भास्कर हिंदी: बोले सीएम योगी- कलाकारों को लड़ा रहे हैं चुनाव, पूर्वी यूपी में भी बनेगी फिल्मसिटी!

April 24th, 2019

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक जनसभा में बोले सीएम योगी।
  • भोजपुरी कलाकारों को लड़वा रहे हैं चुनाव, पूर्वी यूपी में भी बन सकती है फिल्मसिटी।

डिजिटल डेस्क, चंदौली। लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने भोजपुरी कलाकारों को भी चुनावी मैदान में उतारा है। इन्ही प्रत्याशियों का जिक्र करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी यूपी में फिल्म सिटी बनाने की बात कही है। बुधवार को चंदौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, हम दो भोजपुरी कलाकारों को चुनाव लड़ा रहे हैं, एक आजमगढ़ से और एक गोरखपुर से। उन्होंने कहा, इन कलाकारों को मुंबई से पकड़ के लाए हैं। जबर्दस्ती लाए हैं कि अब पूर्वी यूपी के लिए भी कुछ करो। योगी ने कहा, जब ये कलाकार सांसद बनेंगे तो पूर्वी यूपी में भी फिल्म सिटी बन सकती है।

 

बता दें कि बीजेपी ने पूर्वांचल की दो प्रमुख सीटों आजमगढ़ और गोरखपुर पर भोजपुरी कलाकारों को मैदान में उतारा है। आजमगढ़ में दिनेश लाल यादव निरहुआ बीजेपी उम्मीदवार हैं। इनके सामने एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुनौती है। वहीं रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के प्रत्याशी हैं। हालांकि निरहुआ और रवि किशन दोनों ने ही दावा किया है कि वे अपनी सीट पर बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

इस बार चुनावों में ग्लैमर का तड़का खूब देखने को मिल रहा है। बीजेपी की तरफ से कई सीटों पर फिल्मी कलाकारों के साथ-साथ खेल जगत के धुरंधरों को भी टिकट मिला है। दिल्ली में पार्टी ने क्रिकेटर गौतम गंभीर को मैदान में उतारा तो वहीं प्रदेश पार्टी अध्यक्ष और भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी भी मैदान में हैं। मथुरा से हेमामालिनी मैदान में हैं।अभिनेता सनी देओल भी गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...