पैसों के विवाद पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या - जांघ में गहरा घाव, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण हुई मौत 

Youth stabbed to death over money dispute - deep wound in thigh, death due to excessive bleeding
पैसों के विवाद पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या - जांघ में गहरा घाव, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण हुई मौत 
पैसों के विवाद पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या - जांघ में गहरा घाव, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण हुई मौत 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । रांझी थाना क्षेत्र में मस्ताना होटल के समीप गौशाला के पास देर रात पैसों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक युवक की जान चली गयी। जानकारों के अनुसार हमलावर युवक बापू नगर के रहने वाले हैं जो कि मृतक के घर के पास पहुँचे थे और उससे पैसों की माँग कर रहे थे। उसने पैसे देने से इनकार किया तो आरोपियों ने उसकी जांघ में चाकू के कई वार किए। जांघ में गंभीर घाव लगने के कारण अत्यधिक रक्तस्राव होने पर मेडिकल में घायल की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
सूत्रों के अनुसार रांझी मस्ताना होटल गौशाला की जिस गली को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है, वहाँ रहने वाले मोहित उर्फ गोलू श्रीवास को रात साढ़े 7 बजे के करीब उसकी पहचान के मुक्की वशंकार व सनी चौधरी ने घर से बाहर बुलाया था। जानकारों के अनुसार विकास के पिता रेलवे में नौकरी करते हैं। कुछ समय पूर्व मृतक की मुक्की और सनी आदि से जान-पहचान हुई थी। आज वे लोग विकास के पास पैसे की डिमांड करने के लिए पहुँचे थे। विकास ने पैसे देने से इनकार कर दिया, इस बात तो लेकर विवाद करते हुए  मुक्की व सनी आदि ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। हमले की जानकारी लगने पर विकास के चाचा पिंटू श्रीवास व परिजन उसे लेकर तत्काल मेडिकल पहुँचे, जहाँ इलाज के दौरान विकास की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुँचे और परिजनों के बयान के आधार पर मुक्की वशंकार, सनी चौधरी व अन्य पर हत्या का मामला दर्ज कर जाँच में लिया है। 
कुछ ही दूरी पर अस्थायी चौकी 
जानकारों के अनुसार गौशाला क्षेत्र कंटेनमेंट एरिया घोषित होने के बाद अस्थायी पुलिस चौकी बनाई गयी है। उसके बाद मृतक घर के बाहर निकाला और अस्थायी चौकी से कुछ दूरी पर मंदिर के पास उस पर जानलेवा हमला कर आरोपी फरार हो गए।
अस्पताल में दम तोड़ा 
गौशाला मंदिर के पास पैसों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के चलते विकास श्रीवास को दो लोगों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मेडिकल में मौत हो गयी। 
- धर्मेश दीक्षित, सीएसपी
 

Created On :   16 Jun 2020 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story