प्रेम प्रसंग के चलते कुचला था युवक का सिर

Youths head was crushed due to love affair
प्रेम प्रसंग के चलते कुचला था युवक का सिर
प्रेम प्रसंग के चलते कुचला था युवक का सिर

डिजिटल डेस्क जबलपुर। संजीवनी नगर थाना क्षेत्र स्थित परसवाड़ा दुर्गा नगर में बीती रात 9 बजे के करीब 22 वर्षीय सुरेंद्र कोरी नामक युवक की सिर पर पत्थर पटककर व चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्या कांड में पुलिस ने तीन युवकों को आरोपी बनाया है। पूछताछ में पता चला कि मृतक का एक आरोपी युवक की बहन से प्रेम प्रसंग था, इसी के चलते उसकी हत्या की गयी है। वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। 
  सूत्रों के अनुसार दुर्गा नगर परसवाड़ा निवासी सुरेंद्र की निर्मम हत्या किए जाने को लेकर मृतक के भाई जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सुरेंद्र मजदूरी करता था। वह शाम को सामान लेने के लिए बाजार गया था। काफी देर तक जब सुरेंद्र वापस नहीं लौटा तो वह अपने चाचा विजेंद्र  के साथ उसकी तलाश में निकल पड़ा। घटनास्थल के पास मेढ़ पर उसकी आवाज सुनकर हम वहाँ पहुँचे तो देखा कि पवन विश्वकर्मा और उसके साथी राहुल व सिद्धू मिलकर भाई को मार रहे थे। वे लोग जब तक उसके पास पहुँचे आरोपी वहाँ से भाग निकले। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने पवन व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 
नहीं पकड़ा गया साले का हत्यारा 
 उधर बीती रात 7 बजे के करीब तेवर में पारिवारिक विवाद के चलते बका मारकर साले रज्जू उर्फ राजकुमार पटैल  की हत्या करने वाला आरोपी जीजा भगवान दास पुलिस गिरफ्त से बाहर है। घटना को लेकर गाँव में आक्रोश का माहौल व्याप्त है। 
  उधर पूछताछ में पता चला कि आरोपी भगवान दास की पत्नी आरती अपने मायके में ही रहती थी और उसका पति भी उसके साथ ही रहता था। आरती का अपने मायके वालों से जमीन संबंधी विवाद था। इसी के चलते आरती के पति ने अपने साले की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका है।
युवती से दुराचार
निज संवाददाता, जबलपुर। पाटन थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती को शादी का झाँसा देकर दुराचार करने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची युवती ने शिकायत देकर बताया कि उसकी पहचान भेड़ाघाट निवासी अभिषेक मेहरा से हुई थी। उसके बाद युवती जब घर पर अकेली रहती थी तो अभिषेक उससे मिलने के लिए आता था और उससे शादी करने का झाँसा देकर गलत काम करता था। 
लाचार व्यक्ति का मजाक उड़ाया, फिर हमला किया- ओमती थाना क्षेत्र स्थित भरतीपुर शिव-पार्वती मंदिर के पास रहने वाले एक लाचार व्यक्ति सुरेंद्र सोनकर का मजाक उड़ाते हुए पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के सदस्यों ने जानलेवा हमला कर दिया।
 

Created On :   4 May 2020 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story