ट्रांसपोर्टर की हत्या के 6वें आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, महाराष्ट्र से हुई गिरफ्तारी, 2 कारतूस समेत रिवाल्वर जब्त

ट्रांसपोर्टर की हत्या के 6वें आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, महाराष्ट्र से हुई गिरफ्तारी, 2 कारतूस समेत रिवाल्वर जब्त
  • आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी
  • मास्टर माइंड समेत 5 पहले से जेल में
  • पुलिस टीम ने साइबर सेल मदद से सुराग जुटाए

डिजिटल डेस्क, सतना। ट्रांसपोर्टर रजनीश पुत्र राजबहोर गुप्ता 28 वर्ष, निवासी मनिकवार जिला रीवा की हत्या के 6वें आरोपी अंकित तिवारी पुत्र केदार तिवारी 27 वर्ष, निवासी तिउनी थाना मनगवां, जिला रीवा, को अमरपाटन पुलिस ने सोमवार दोपहर को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। हत्या के बाद वह रीवा से भागकर महाराष्ट्र चला गया था, जहां बीड़ जिले में उसने छिपने का ठिकाना बनाया था, मगर पुलिस टीम ने साइबर सेल के साथ मिलकर तेजी से सुराग जुटाते हुए आरोपी को पकड़ लिया और सतना ले आए। उसके कब्जे से 6 राउंड देशी पिस्टल और 2 कारतूस भी जब्त किए गए हैं।

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह नीलेन्द्र के साथ रीवा में रहकर फौज की तैयारी करता था, मगर सफलता नहीं मिली, तो 2 ट्रक खरीदकर ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय में उतर गया। पुरानी दोस्ती के चलते ही इस घटना में उसने नीलेन्द्र का साथ दिया था।

मास्टर माइंड समेत 5 पहले से जेल में

10 लाख की लेनदेन को लेकर ट्रांसपोर्टर रजनीश का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने फौज के जवान नीलेन्द्र त्रिपाठी समेत उसके मामा कपिल मिश्रा, ड्राइवर छोटू पटेल उर्फ अनुराग, वारदात के लिए वाहन का इंतजाम कराने वाले अतुल पटेल और बोलेरो के ड्राइवर भूपेन्द्र पटेल को पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था। आरोपियों के कब्जे से जीप, बाइक, कट्टा और कारतूस जब्त किए गए हैं।

गौरतलब है कि 3 अगस्त को रीवा से घर लौटते समय रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के रामनई मोड़ से आरोपियों ने रजनीश का अपहरण कर लिया और बोलेरो से नादन क्षेत्र के बुढेरूआ ले गए, जहां लाठी-डंडों से बुरी तरह मारपीट की गई और मरणासन्न होने पर बाइक में लादकर ककरा के पास फेंक गए थे।

Created On :   8 Aug 2023 4:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story