डूबने से मौत: मंदाकिनी नदी में डूबने से यूपी के दर्शनार्थी की मौत, टब के पानी में डूबा मासूम

मंदाकिनी नदी में डूबने से यूपी के दर्शनार्थी की मौत, टब के पानी में डूबा मासूम
  • मंदाकिनी नदी में डूबने से यूपी के दर्शनार्थी की मौत
  • रविवार दोपहर को तीर्थाटन के लिए चित्रकूट आए थे
  • बिछियन गांव में 4 साल का बच्चा टब के पानी में डूबा

डिजिटल डेस्क, सतना। चित्रकूट में मंदाकिनी नदी में नहाते समय यूपी का एक दर्शनार्थी डूब गया, जिसकी लाश काफी जद्दोजहद के बाद बाहर निकाली गई। पुलिस ने बताया कि रंजीत शर्मा पुत्र स्वर्गीय सुरेश शर्मा 32 वर्ष, निवासी कानपुर नगर (यूपी), अपने दोस्त सुधांशु मिश्रा और पंकज मिश्रा के साथ कार से रविवार दोपहर को तीर्थाटन के लिए चित्रकूट आए थे।

तीनों दोस्त आरोग्य धाम के पास गाड़ी रोककर नदी में नहाने लगे, इसी दौरान तकरीबन 3 बजे रंजीत गहराई में जाकर डूब गया, यह देखकर साथियों ने मदद की गुहार लगाई तो आसपास मौजूद नाविक एकत्र हो गए, जिन्होंने नदी में उतरकर युवक की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर में ही बाहर निकालकर तुरंत जानकीकुंड अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक का शव मरुचुरी में रखवाते हुए परिजन को सूचित किया है।

उधर टब के पानी में डूबा मासूम

मझगवां थाना क्षेत्र के बिछियन गांव में 4 वर्षीय बालक की टब के पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सत्यम पुत्र विनय सिंह, निवासी चितहरा, विगत दिनों मां के साथ ननिहाल गया था, जहां रविवार दोपहर को खेलते-खेलते टब में भरे पानी में गिरकर डूब गया। उधर जब काफी देर तक बच्चा नहीं दिखा तो परिजन खोजने लगे। इसी दौरान टब में गिरे देखकर मां ने बाहर निकाला और परिजनों के साथ आनन-फानन मझगवां हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Created On :   10 Jun 2024 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story