वांजरी खदान में तीन छात्रों की डूबने से मौत, घटना से पहले निकाली थी सेल्फी

वांजरी खदान में तीन छात्रों की डूबने से मौत, घटना से पहले निकाली थी सेल्फी
  • घटना से पूर्व मोबाइल पर निकाली सेल्फी
  • कुछ वीडियो भी बनाए

डिजिटल डेस्क, वणी। बंद पड़ी वांजरी खदान में जमा पानी में तैरने के लिए उतरे तीन छात्रों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना से पूर्व तीनों ने मोबाइल पर सेल्फी निकाली और कुछ वीडियो भी बनाए थे। यह घटना शनिवार को शाम में सामने आई। रविवार सुबह में तीनों के शव बरामद किए गए। मृतकों के नाम आसिम अब्दुल सलाट शेख (16), नुमान शेख सादिक शेख (16) निवासी एकता नगर और प्रतीक संजय मडावी (16) निवासी प्रगति नगर बताया गया है। यह तीनों लोकमान्य तिलक महाविद्यालय में कक्षा 11वीं के छात्र थे।

तीनों दोस्त छुट्टी के दिन शनिवार दोपहर में दोपहिया क्रमांक एमएच 29 वाय 5342 से वांजरी खान देखने गए थे। यहां पहले चूने के पत्थरों की खान थी, जो अब बंद पड़ गई हैं। वहां पर बने बड़े गड्ढों में बारिश का पानी जमा होकर छोटा तालाब बन जाता है। यह तालाब 100 से 150 फीट चौड़ा और 60 फीट गहरा होने की जानकारी स्थानीय लोगों ने दी।

घर नहीं पहुंचने से छात्रों के अभिभावक चिंतित थे। अन्य दोस्तों से पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों लांग ड्राइव पर बाहर गए हैं। उनके तालाब में डूबने की घटना पुलिस को दी गई थी। जानकारी मिलते ही थानेदार अजित जाधव ने टीम के साथ खोजबीन शुरू की। इस बीच गोताखोरों को बुलाकर रात 8 बजे तक तलाश की गई।

रात में घना अंधेरा होने से सर्च अभियान रोक दिया गया था। इस बीच देर रात एक बच्चे का शव ऊपर आया, और तड़के अन्य दो के शव भी मिले।


Created On :   3 Sep 2023 2:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story