ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अपनी फार्म को वापस पाने की कर रहे कोशिश

Australian captain Finch trying to get his form back
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अपनी फार्म को वापस पाने की कर रहे कोशिश
मैकडॉनल्ड ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अपनी फार्म को वापस पाने की कर रहे कोशिश
हाईलाइट
  • फिंच ने इस साल अपनी आखिरी आठ अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ 101 रन बनाए हैं

डिजिटल डेस्क, लाहौर। ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने खराब फॉर्म के बावजूद सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच पर अपना विश्वास जताया है।ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में पाकिस्तान से एकदिवसीय सीरीज 1-2 से गंवा दी, जिसमें मेजबान टीम ने तीन मैचों में से आखिरी में नौ विकेट से जीत दर्ज की थी, जब बाबर आजम ने नाबाद 105 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए लक्ष्य 210 रन का पीछा करते हुए मुकाबला जीत लिया था।

फिंच ने इस साल अपनी आखिरी आठ अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ 101 रन बनाए हैं, जिसमें फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ एक टी20 मैच भी शामिल है।हालांकि, मैकडॉनल्ड ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को फिंच की क्षमताओं पर पूरा भरोसा हैं क्योंकि उनका लक्ष्य अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप को जीतना है।

उन्होंने आगे कहा, 35 वर्षीय फिंच को पांच अप्रैल को यहां गद्दाफी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में फॉर्म में लौटने का एक और मौका मिलेगा। मैकडॉनल्ड ने कहा कि फिंच मैच में वापसी करने के लिए लगातार अभ्यास कर रहे हैं। वह वर्तमान में अपने फॉर्म से निराश हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। वर्तमान में, वह शायद उस तरह से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं, जैसे वे चाह रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 April 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story