टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को खुद को साबित करना होगा : कोहली

Virat Kohli Said, Players should prove themselves before T20 World Cup 2020
टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को खुद को साबित करना होगा : कोहली
टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को खुद को साबित करना होगा : कोहली
हाईलाइट
  • विराट ने कहा- युवाओं को 4-5 मौकों में खुद को साबित करना होगा
  • विराट ने टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के लिए टीम सिलेक्शन प्लान शेयर किया है

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा कि, अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को टीम में मौके दिए जा रहे हैं ताकि वे खुद को साबित कर सकें। उन्होंने कहा कि, टीम प्रबंधन वर्ल्ड कप से पहले एक संतुलित टीम तलाशने का प्रयास कर रहा है। भारत को अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले करीब 30 टी-20 मैच खेलने हैं और कोहली चाहते हैं कि जो भी खिलाड़ी टीम में आ रहे हैं, उन्हें अपनी एक अलग छाप छोड़नी चाहिए। 

कोहली ने बीसीसीआई डॉट टीवी को दिए साक्षात्कार में कहा, "हम इसे लेकर काफी स्पष्ट हैं। यह ऐसा नहीं है कि किसी को 30 मौके मिलेंगे। यहां तक कि जब मैं टीम में आया था तो मैंने भी नहीं सोचा था कि मुझे 15-20 मैच खेलने को मिलेगा। उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि मुझे तीन से पांच मौके मिलेंगे और मुझे इसी में खुद को साबित करना होगा। किसी को अगर पांच मौके मिलते हैं तो उन्हें खुद को साबित करना होगा और हम इसी स्तर का क्रिकेट खेल रहे हैं। 

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के रोडमैप के बारे में पूछे जाने पर कोहली ने कहा, "हमारा मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप और टेस्ट चैंपियनशिप, दोनों ही हमारे ध्यान में हैं क्योंकि दोनों ही हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।" उन्होंने कहा, "समय-समय पर इसीलिए युवाओं को मौका दिया जा रहा है ताकि सही टीम संयोजन का चुनाव किया जा सके। हमें उन खिलाड़ियों को तलाशना होगा जो टीम को आगे लेकर जा सके।

Created On :   16 Sep 2019 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story