भारत बनाम इंग्लैंड: क्या तीसरे टेस्ट में होगी विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की वापसी? सामने आई बड़ी अपडेट

क्या तीसरे टेस्ट में होगी विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की वापसी? सामने आई बड़ी अपडेट
  • राजकोट में खेला जाएगा तीसरा टेस्ट
  • विराट कोहली और जडेजा की वापसी मुश्किल
  • केएल राहुल कर सकते हैं वापसी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 14 फरवरी से शुरू होगा। इस बीच विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज के शुरूआती दो मैचों से बाहर रहने वाले विराट कोहली दो और मैचों से ब्रेक ले सकते हैं। बता दें कि उन्होंने निजी कारणों के चलते सीरीज के शुरूआती दो मैचों से अपना नाम वापस लिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो अगले दो मैचों से भी बाहर रह सकते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट में दावा किया गया कि कोहली एक बार अपने पर्सनल कारणों के चलते अगले दो मुकाबलों से बाहर रह सकते हैं। हालांकि सीरीज के पांचवे व अंतिम मुकाबले में विराट कोहली टीम में वापसी की बात भी इस रिपोर्ट में की गई।

रवींद्र जडेजा की वापसी मुश्किल

तीसरे टेस्ट में रवींद्र जडेजा की वापसी को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि गंभीर चोट होने के चलते उन्हें ठीक में वक्त लगेगा। जिस वजह से राजकोट टेस्ट में उनका खेलना मुश्किल है। ऑलराउंडर ने एनसीए में फिटनेस पर काम करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने कहा है कि उनकी चोट में तेजी से सुधार हो रहा है।

कुलदीप ने की भरपाई

हालांकि दूसरे टेस्ट में टीम को जडेजा की कमी उतनी ज्यादा नहीं खली। उनके स्थान पर कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं इस बात की संभावना बहुत ज्यादा है कि राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया अब तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है। ऐसे में तेज गेंदबाज मुकेश कुमार की जगह स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को अंतिम ग्यारह में मौका मिल सकता है।

राहुल की होगी वापसी

जडेजा के अलावा पहले टेस्ट में केएल राहुल भी चोटिल हो गए थे। जिसके चलते उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा था। अब खबर आ रही है कि राजकोट टेस्ट में उनकी वापसी हो सकती है। राहुल के बाहर होने के बाद सरफराज खान को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जोड़ा गया था।

Created On :   7 Feb 2024 3:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story