सनसनी: झारखंड के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा, जांच जारी

झारखंड के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा, जांच जारी
  • झारखंड के लातेहार में वारदात
  • दो युवकों के शव मिलने से सनसनी
  • हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के लातेहार में शनिवार को रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। इनकी हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका गया है या फिर ट्रेन से कटकर मौत हुई है, यह साफ नहीं हो पाया है।

रेलवे पुलिस घटना की जांच कर रही है। बरवाडीह थाना क्षेत्र के कचनपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने रेलवे पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

घटनास्थल पर एक युवक का शव ट्रैक के किनारे पड़ा था, जबकि दूसरे युवक का शव ट्रैक के बीच में था। ट्रैक पर लेटे युवक का एक कंधा भी कट गया, जबकि ट्रैक के किनारे पड़े युवक के शरीर पर जख्म के निशान दिख रहे थे।

पुलिस हादसा या हत्या, दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। दोनों मृतक मजदूर तबके के लग रहे हैं। हादसे की वजह से कुछ देर के लिए बरवाडीह-बरकाकाना रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन रोकना पड़ा। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Dec 2023 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story