हत्या: मुजफ्फरपुर में मटन व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुजफ्फरपुर में मटन व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
अज्ञात अपराधियों ने एक मटन व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने एक मटन व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह महराजी पोखर निवासी अफरोज खत्री रोजाना की भांति रामबाग स्थित अपने मटन की दुकान पर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान बाईक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा किया। मुजफ्फरपुर (नगर) सहायक पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने बताया कि एक मटन कारोबारी को बाइक सवार दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story