comScore

Fake News: दुनिया को अलविदा कहने से पहले सुशांत ने किए थे ये 3 ट्वीट, लिखी थी ये बात

Fake News: दुनिया को अलविदा कहने से पहले सुशांत ने किए थे ये 3 ट्वीट, लिखी थी ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से एक्टर के फैंस के साथ-साथ बाकी लोगों को भी झटका लगा है। उनके फैंस और देश की जनता ये जानना चाहती है कि उन्होंने आखिरकार इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? इस समय उनकी आत्महत्या को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं कई लोगों ने उनके इस कदम के पीछे बॉलीवुड पर आरोप भी लगाए। इस सब के बीच सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये  इस दुनिया को अलविदा करने से कुछ देर पहले अपने ट्विटर हैंडल पर 3 ट्वीट्स शेयर किए थे। ट्वीट करने के तुरंत बाद ही उन्होंने इन तीनों ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था।

वहीं इंडिया डॉट कॉम के अनुसार जब इन ट्वीट्स को लेकर सुशांत की टीम से बात की गई तो उन्होंने इन्हें फेक बताया। बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

शेखर कपूर ने कहा- मैं जानता था उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया

सोशल मीडिया पर वायरल हुए कुछ ट्वीट के स्क्रीनशॉट इस प्रकार हैं:-
सुशांत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था कि ‘हम आदमियों से हमारी सेहत, हमारी मानसिक स्थिति, हमारे विचारों के बारे में, हमारी जिंदगी के बारे में नहीं पूछा जाता है, हमें उस तरह से ट्रीट नहीं किया जाता है। मैं इस सब चीजों से काफी गुजर चुका हूं और इस तरह की कोशिश करके मैं अब थक चुका हूं, आप लोगों के साथ ये एक लम्बा सफर रहा। मैं नहीं जानता कि मैं ये क्यों ट्वीट कर रहा हूं।’’

वहीं सुशांत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘मैं अपनी जिंदगी की मुश्किलों से काफी लड़ चुका हूं और मैं कुछ ही देर में ये ट्वीटस डिलीट कर दूंगा ताकि आप में कुछ लोग ये जान पाएं कि मैं इस मिडयोकर सक्सेस से तंग आ चुका हूं। मुझे फेम नहीं चाहिए, बहुत आरामदायक होता होगा ये, लेकिन इसे झेलना बहुत कठिन है।’ 

इसी के साथ सुशांत ने तीसरे और आखिरी ट्वीट में लिखा कि ‘मैं ये सब कुछ खत्म कर रहा हूं एक अच्छे अंत के लिए, दूर जा रहा हूं लेकिन तुम लोगों के पास रहने के लिए, हो सकता है इसके बाद लोग एक दूसरे से बातें करना शुरू कर दें, अपने विचारों को अपने अंदर रखना बंद कर दें, फिर मिलेंगे दुनिया की दूसरी तरफ, गुड बाय। 

कमेंट करें
MUTJL
कमेंट पढ़े
Rushikesh patil June 16th, 2020 18:29 IST

सुशांत सिंग राजपूत की ये आत्महत्या नही थी. बो एक खूण है. जो भी ईसके पीछे है उसे सजा मिलणी चाहिये.