comScore

Crime: 'बॉयज लॉकर रूम' के बाद अब 'गर्ल्स लॉकर रूम' की चैट वायरल, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

Crime: 'बॉयज लॉकर रूम' के बाद अब 'गर्ल्स लॉकर रूम' की चैट वायरल, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

हाईलाइट

  • सोशल मीडिया पर लड़कियों के अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे
  • ट्विटर पर girls locker room टॉप ट्रेंड कर रहा है
  • 'बॉयज लॉकर रूम' मामले में 10 संदिग्धों की पहचान, कई मोबाइल जब्त

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक ओर जहां #boyslockeroom आपत्तिजनक चैट मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। वहीं अब कथित तौर पर #girlslockerroom चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं। ट्विटर पर girls locker room टॉप ट्रेंड कर रहा है। बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया में कथित तौर पर लड़कियों के अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस ग्रुप में शामिल यूजर्स के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इन स्क्रीनशॉट्स में यूजर्स की अश्लील बातचीत दर्ज हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये चैट्स लड़कियों के ही हैं। जबकि लोग इन यूजर्स के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

'बॉयज लॉकर रूम' मामले में 10 संदिग्धों की पहचान
बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एफआईआर दर्ज करते ही मामले की जांच साइबर सेल (सीपैड) के हवाले कर दी है। मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस ने माना कि इस मामले में अब तक 10 संदिग्धों की पहचान हो चुकी है। इनमें बालिग और नाबालिग दोनों ही श्रेणी के आरोपी हैं। 

'बॉयज लॉकर रूम' मामले में दिल्ली पुलिस को सबूत देगा इंस्टाग्राम
मंगलवार शाम दिल्ली पुलिस मुख्यालय से जारी अधिकृत बयान के मुताबिक, नाबालिग आरोपियों के खिलाफ जांच जुवैनाइल जस्टिस कानून के तहत की जा रही है, जबकि बालिग आरोपियों के खिलाफ आईपीसी कानून के हिसाब से कार्रवाई की जा रही है। अब तक जिन 10 संदिग्ध आरोपियों के बारे में पता चला है, उनसे पूछताछ चल रही है। साथ ही इस मामले में अब तक हुई जांच के दौरान 10 मोबाइल फोन व अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त कर ली गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि इंस्टाग्राम से भी इस आपत्तिजनक सामग्री से संबंधित तमाम सबूत मांगे हैं। यह तमाम सबूत इंस्टाग्राम ने दिल्ली पुलिस को देने की हामी भरी है।

कमेंट करें
4gN8u