दुष्कर्म: बिजनौर में 13 साल की बच्‍ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर में 13 साल की बच्‍ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। देहात पुलिस अधीक्षक राम अर्ज ने बताया कि नाबालिग के साथ कथित दुष्कर्म करने के आरोप में 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पीड़ित परिवार का पड़ोसी है और अक्सर उनके घर जाता था।

आरोपी की पहचान सोहित पुत्र चन्द्रपाल के रूप में हुई। बताया जाता है कि गुरुवार को घटना के वक्त लड़की घर के पास पशुओं को चारा डालने गई थी। लड़की घर में अकेली थी। इसी दौरान आरोपी ने लड़की को पकड़ लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लड़की के विरोध करने आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया।

जब लड़की घर वापस आई तो मां ने उसे डरा और रोते हुए पाया। पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद में पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज करायी थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने लड़की के मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 7:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story