सफलता: एमसीयू के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के पांच विद्यार्थियों ने दिसंबर2023 में उत्तीर्ण की यूजीसी नेट की परीक्षा

एमसीयू के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के पांच विद्यार्थियों ने दिसंबर2023 में उत्तीर्ण की यूजीसी नेट की परीक्षा
  • कुलगुरु प्रो. के.जी. सुरेश ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रेषित की
  • प्रो. संजीव गुप्ता ने अकादमिक उन्नयन का प्रमाण बताया
  • प्रो. गुप्ता ने विभाग के सभी प्राध्यापक,कर्मचारियों को साधुवाद दिया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के पांच विद्यार्थियों ने दिसंबर 2023 की यूजीसी नेट परीक्षा में शानदार सफलता हासिल की है। विश्वविद्यालय के कुलगुरु प्रो. के.जी. सुरेश ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है । विश्वविद्यलाय के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के जिन विद्यार्थियों ने नेट परीक्षा क्वालीफाई किया है उनके नाम दीपेश कुमार सिंह- एमएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (सत्र 2022-2024) अध्यनरत, राज राजेश्वरी -एमएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (सत्र 2021-2023), कौशल सोनी -बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (सत्र 2018-2022), सौम्या तारे- बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (सत्र 2016-2018) और सोनाली राय-बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (सत्र 2017-2018) है।

इसके पूर्व भी पिछले पांच सालों में विभाग के दो दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं ने यूजीसी-नेट की परीक्षा क्वालीफाई की है। क्वालीफाई करने वाले स्टूडेंट में आनंद जोनवार, प्रीति उपाध्याय, दीपांशु, सत्यजीत, सलोनी शर्मा और संदीप राजावत शामिल है।

उल्लेखनीय है कि विगत कुछ वर्षों से विश्वविद्यालय के विद्यार्थी यूजीसी नेट की परीक्षा में बड़ी संख्या में लगातार उत्तीर्ण हो रहे हैं। विश्वविद्यालय के कुलगुरु प्रो. के.जी. सुरेश ने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. संजीव गुप्ता ने इसे अकादमिक उन्नयन का प्रमाण बताया है। जिसे विश्वविद्यालय के माननीय कुलगुरु प्रो. के.जी. सुरेश ने स्थापित किया है। इस अवसर पर प्रो. गुप्ता ने विभाग के सभी प्राध्यापक, प्रोड्यूसर, वरिष्ठ प्रोडक्शन सहायक, अतिथि शिक्षक और अपने कर्मठ कर्मचारियों को साधुवाद दिया।

Created On :   17 Feb 2024 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story