टीजर रिलीज: दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की अपकमिगं फिल्म 'वेदा' का शानदार टीजर

दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की अपकमिगं फिल्म वेदा का शानदार टीजर
  • जल्द ही दमदार एक्शन फिल्म वेदा में नजर आएं जॉन अब्राहम
  • अपकमिगं फिल्म 'वेदा' का शानदार टीजर रिलीज

डिजिटल डे्स्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम डेढ़ साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फैंस एक्टर की दमदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'वेदा' का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस शरवरी लीड रोल में नजर आएंगे। टीजर में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखाई दिए हैं। टीजर में शरवरी वाघ को सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाते देखा जा सकता है। फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की भी झलक दिखाई दी है। फिल्म का टीजर काफी शानदार लग रहा है।

ऐसा है फिल्म का टीजर

'वेदा' के टीजर की शुरुआत शरवरी वाघ के एक्शन लोडेड अवतार से होती है। जो अपनी हक की लड़ाई लड़ने के लिए लड़ती दिखाई देती हैं। इसके बाद जॉन अब्राहम की एंट्री होती है जो कहते हैं- मुझे झगड़ना नहीं आता, सिर्फ जंग लड़नी आती है। इसके बाद जब उनके दुश्मन उनकी पहचान पूछते तो वो खुद को बाप बताते हैं। 'वेदा' के टीजर में तमन्ना भाटिया की भी झलक देखने को मिलती है। फिल्म में तमन्ना और जॉन की केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े -आज पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे पद्मश्री पंकज उधास, बेटी नायाब ने दी अंतिम संस्कार की पूरी जानकारी

12 जुलाई को रिलीज होगी 'वेदा'

जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बनी एक्शन फिल्म 'वेदा' को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ लीड रोल में हैं। इसके अलावा अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी फिल्म का हिस्सा हैं।फिल्म में जॉन का सामना विलेन बने अभिषेक बनर्जी से होने वाला है। 'वेदा' इसी साल 12 जुलाई को थिएटर्स में दस्तक देगी। बता दें कि 'वेदा' के जरिए जॉन अब्राहम डेढ़ साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. एक्टर आखिरी बार शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़े -'पठान' ने हमें एक उद्योग के रूप में वापस जगह दिलाई : जॉन अब्राहम


Created On :   19 March 2024 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story