बिग बॉस 17 फिनाले: बिग बॉस सीजन 17 विनर की प्राइज मनी से लेकर ग्रैंड फिनाले की तारीख, समय और ट्रॉफी तक जानिए सब कुछ

बिग बॉस सीजन 17 विनर की प्राइज मनी से लेकर ग्रैंड फिनाले की तारीख, समय और ट्रॉफी तक जानिए सब कुछ
  • कल होने जा रहा है बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले
  • विनर की प्राइज मनी से लेकर ग्रैंड फिनाले की तारीख, समय और ट्रॉफी तक जानिए सब कुछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बिग बॉस का सीजन 17 चर्चा का विषय बना हुआ है। ये सीजन अब ग्रेंड फिनाले से बस एक दिन दूर है। 28 जनवरी को सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। सीजन 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी हैं। वहीं लोग ये जानने के लिए बड़े ही एक्साइटेड हैं कि, इस सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है। ऐसे में शो से जुड़े फैंस फिनाले से जुड़ी हर एक जानकारी के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे में इस खबर में हम आपको फिनाले की टाइमिंग, प्राइज मनी से लेकर ग्रैंड फिनाले की तारीख तक सब कुछ बताने वाले हैं।

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले कब और कहां देखें?

ग्रैंड फिनाले शानदार होने वाला है और फैंस 28 जनवरी, रविवार को जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर पूरा एपिसोड देख सकते हैं। रियलिटी शो लगभग 6 घंटे का होगा और रविवार शाम 6 बजे शुरू होगा।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का समर्थन करने आएंगे करण कुंद्रा, पूजा भट्ट

बिग बॉस 17 के विनर को मिलेगी इतनी प्राइज मनी

ट्रॉफी के लिए अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी ट्रॉफी के लिए आपस में भिड़ रहे हैं। बिग बॉस 17 के विजेता के लिए वोटिंग लाइनें फिलहाल खुली हैं। बता दें कि, विनर को 30-40 लाख रुपये मिलने की उम्मीद है। विजेता को ट्रॉफी के अलावा एक कार भी मिलेगी। हर बार की तरह इस सीजन के ग्रैंड फिनाले में भी कई सारे घरवाले जो घर से बेघर हो गए हैं वो सभी हिस्सा लेंगे और जमकर मौज मस्ती और डांस करेंगे। इसके बाद विजेता के बारे में सलमान फैंस को रात 12 बजे तक बताएंगे।

यह भी पढ़े -बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी की पहली झलक ने लूटा फैंस का दिल, टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कौन बनेगा इसका हकदार?

ये सीजन भी रहा कॉन्ट्रोवर्शियल

शो के हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कई झगड़े देखने को मिले, रिश्तों में खराब मोड़ आए और झगड़ों के बाद कई दोस्ती खत्म हो गई। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की लगातार झगड़े और अभिषेक-ईशा-समर्थ के लव ट्राएंगल से लेकर मुनव्वर फारुकी पर 'टू-टाइमिंग' का आरोप लगने तक, इस साल घर के अंदर कुछ सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल चीजें हुईं।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': घर से बेघर होने के बाद विक्की जैन ने ईशा, आयशा और सना के साथ की पार्टी

Created On :   27 Jan 2024 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story