बिग बॉस 17: बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी की पहली झलक ने लूटा फैंस का दिल, टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कौन बनेगा इसका हकदार?

बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी की पहली झलक ने लूटा फैंस का दिल, टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कौन बनेगा इसका हकदार?
  • कल 28 जनवरी को होने वाला है शो का फिनाले
  • बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी की पहली झलक आई सामने
  • टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कौन बनेगा इसका हकदार?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 चर्चा का विषय बना हुआ है। ये सीजन अब ग्रेंड फिनाले से बस एक दिन दूर है। 28 जनवरी को सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। सीजन 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी हैं। पांचों के बीच जमकर टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं लोग ये जानने के लिए बड़े ही एक्साइटेड हैं कि, इस सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है। इसी बीच मेकर्स ने विनर का इंतजार कर रही ट्रॉफी का पहला लुक जारी कर दिया है।

ट्रॉफी का पहला लुक आया सामने

बता दें कि, मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी दिखाई गई है। इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी एक दम अलग लुक में नजर आ रही है। इस बार ट्रॉफी पर बिग बॉस की आंख नहीं बल्कि बिग बॉस का आलीशान घर बना होगा। ट्रॉफी को आप देखेंगे को उसमें आपको सीजन की थीम दिल, दिमाग और दम दिखेगी। साथ ही ट्रॉफी के एक साइड में बी बना हुआ है जो कि बिग बॉस को इंडीकेट कर रहा है। बिग बॉस 17 शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी ट्रॉफी उठाने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

मुनव्वर से मिलने आए करण

बिग बॉस के आगे के एपिसोड में घरवालों को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले आएंगे, जिससे घर में सभी लोग काफी इमोशनल होते हुए दिखाई देंगें। प्रोमो में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को करण कुंद्रा और अमृता खाविलकर को उनका सपोर्ट करने के लिए अंदर आते देखकर रोते हुए दिखाया गया है। जहां करण मुनव्वर के लिए अंदर आए, वहीं अमृता अंकिता के लिए बीबी 17 में शामिल हुईं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की फाइनलिस्ट, पूजा भट्ट मन्नारा चोपड़ा का सपोर्ट करने आईं। अंकिता और मुनव्व के बीच कड़ी टक्कर देखनो को मिल रही हैं वहीं लोगों का कहना है कि, इन दोनों में से ही कोई इस ट्रॉफी को घर ले जाने वाला है।


Created On :   27 Jan 2024 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story