आमिर खान की बहन निकहत खान ने बन्नी चाउ होम डिलीवरी की शुरूआत की

Aamir Khans sister Nikhat Khan starts bunny chow home delivery
आमिर खान की बहन निकहत खान ने बन्नी चाउ होम डिलीवरी की शुरूआत की
बॉलीवुड आमिर खान की बहन निकहत खान ने बन्नी चाउ होम डिलीवरी की शुरूआत की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की बहन निकहत खान बन्नी चाउ होम डिलीवरी शो के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। उसने टिप्पणी की मैं अपने देश स्टार प्लस के प्रमुख चैनल के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरूआत करने के लिए उत्साहित हूं। निकहत ने मधोश सहित कई परियोजनाओं का निर्माण किया है और मिशन मंगल और वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं।

टीवी शो का हिस्सा बनने पर, उन्होंने साझा किया- दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने का यह एक अवसर और सम्मान है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा दर्शकों को मेरे किरदार के बारे में और पता चलेगा। कहानी के विकसित होने पर दर्शकों को मेरी भूमिका पसंद करने के लिए मैं उत्साहित हूं।

यह शो एक मजबूत और स्वतंत्र युवा महिला बन्नी की यात्रा के बारे में है, जो एक खाद्य वितरण व्यवसाय चलाती है, जहां वह उन लोगों के लिए घर का बना खाना बनाती है जो नौकरी की तलाश में शहर चले गए हैं लेकिन घर के बने खाने का स्वाद भूल जाते हैं। उल्का को प्रविष्ट मिश्रा के साथ कास्ट किया गया है, जो युवान नामक एक विकलांग चरित्र की भूमिका निभाएगा। बन्नी चाउ होम डिलीवरी 30 मई से हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर शुरू हो रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story