बॉलीवुड: भौकाल 2 में गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे अभिनेता अजय सिंह चौधरी

January 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता अजय सिंह चौधरी फुलवा, उतरन जैसे शो और वेब सीरीज क्रैकडाउन में भी नजर आए हैं। उन्होंने अब अपने नए वेब शो भौकाल 2 को लेकर कुछ पलों को साझा किया है। भौकाल सीजन 2 के बारे में बात करते हुए, अजय ने खुलासा किया कि वह लखनऊ में इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग कर रहे थे। अभिनेता सीरीज में गैंगस्टर अशफाक की भूमिका निभा रहे हैं।

उन्होंने अपने चरित्र के बारे में बताते हुए कहा, मैं अशफाक की भूमिका निभा रहा हूं। जैसा कि आप सभी ने सीजन-1 में देखा है। भौकाल में दो अलग-अलग गैंग हैं। चिंटू (सिद्धांत कपूर), पिंटू (प्रदीप नगर) द्वारा संचालित डेढ़ा गिरोह और दूसरा शौकीन उर्फ अभिमन्यु सिंह और नाजनीन (बिदिता बाग) द्वारा चलाया जाने वाला शौकिन का गैंग है। मैं शौकीन के गिरोह में हूं क्योंकि वह सीजन 1 में खत्म हो चुका है। यह एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। सीरीज में अशफाक का लुक भी अनोखा है।

वह क्रैकडाउन में काम कर पाने के कारण ओटीटी पर अपने सफर से खुश हैं और आने वाले समय में और बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। वूट पर मेरा पहला शो क्रैकडाउन अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित और निर्मित है। एक और वेब सीरीज भौकाल-2 एमएक्स प्लेयर में रीलीज होगी। अजय क्रैकडाउन 2 का भी हिस्सा हैं। सीजन दो में वह हामिद, जो एक आतंकवादी युवा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)