अभिनेत्री सरगुन मेहता ने की अक्षय कुमार की तारीफ

Actress Sargun Mehta praises Akshay Kumar
अभिनेत्री सरगुन मेहता ने की अक्षय कुमार की तारीफ
बॉलीवुड अभिनेत्री सरगुन मेहता ने की अक्षय कुमार की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी अभिनेत्री सरगुन मेहता, जो सस्पेंस थ्रिलर, कटपुतली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। सरगुन मेहता, जो फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, ने कहा, वह अपने सह-अभिनेताओं को बहुत सहज महसूस कराते हैं और आप जानते हैं कि अक्षय कुमार के साथ काम करना बहुत आसान है।

एक बार जब आप सेट पर हों तो ऐसा नहीं लगता कि हे भगवान यह अक्षय कुमार हैं, वह आपको किसी अन्य सह-अभिनेता की तरह महसूस कराते हैं। उन्हें प्रशंसनीय कहते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि अभिनेता जानते हैं कि किसी भी क्षण में कौन से बटन दबाने हैं, वह जानते हैं कि क्या कहना है और दूसरे व्यक्ति को डराना नहीं है और वह आपको सुधार करने लिए एक स्वतंत्र हाथ देते हैं।

वह सुनिश्चित करते हैं कि हम सभी एक साथ डिनर करें, पूरी कास्ट ताकि एक अच्छा बंधन हो और अगले दिन सेट पर ऐसा न लगे कि ओह माय गॉड मैं किसके साथ काम कर रही हूं। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, कटपुतली 2 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story