अक्षय कुमार ने "फिर हेरा फेरी" के आइकॉनिक पोज में शेयर की फोटो, कहा- साइड वाला.......

Akshay Kumar again shared the photo in his iconic pose of Hera Pheri
अक्षय कुमार ने "फिर हेरा फेरी" के आइकॉनिक पोज में शेयर की फोटो, कहा- साइड वाला.......
सूर्यवंशी का प्रमोशन अक्षय कुमार ने "फिर हेरा फेरी" के आइकॉनिक पोज में शेयर की फोटो, कहा- साइड वाला.......

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के लिए उत्सुकता पैदा करने के लिए फिर हेरा फेरी से प्रतिष्ठित मीम पोज को फिर से रिक्रिएट किया।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रतिष्ठित मुद्रा में अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, साइड वाला स्वैग! 5 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए हैशटैग सूर्यवंशी के लिए यह मेरा वेटिंग पोज है। अपने पसंदीदा पोज को स्ट्राइक करें और इसे हैशटैग वोटिंग फॉर सूर्यवंशी के साथ साझा करें। मैं सबसे अच्छी फोटो वाले लोगों को मेरे साथ वास्तविक रूप से पोज देने के लिए आमंत्रित करूंगा। जल्दी करो, मैं इंतजार कर रहा हूं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अभिनेता को भूरे रंग की पैंट के साथ एक पाइथन प्रिंट शर्ट पहने देखा जा सकता है। वर्कफ्रंट पर बात करें तो अभिनेता की के पास रिलीज के लिए फिल्मों की लंबी लाइन है, जिसमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन और राम सेतु शामिल हैं।

सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह 5 नवंबर को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

Created On :   31 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story