इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे अक्षय कुमार

Akshay Kumar to join Indias Ultimate Warrior as a special guest
इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे अक्षय कुमार
बॉलीवुड इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विद्युत जामवाल द्वारा होस्ट किए जाने वाले आगामी एक्शन रियलिटी शो इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर के ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगे। शो के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, मैं नौ साल का था जब मैंने मार्शल आर्ट्स का अभ्यास करना शुरू किया था और आज जो कुछ भी मैं इस कला के रूप में हूं, उसका मैं ऋणी हूं। जब शो के निर्माता एक अतिथि के रूप में युद्ध के विषयों के इर्द-गिर्द घूमते हुए इंडियाज अल्टीमेट का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास पहुंचे, मैं तुरंत उसी से प्रभावित हुआ।

यह अपने इरादे और प्रामाणिकता के लिए वास्तविकता शैली में एक स्टैंडआउट है और मुझे यकीन है कि श्रृंखला सकारात्मक दर्शकों की प्रतिक्रियाओं के लिए खुलेगी। शो की मेजबानी करने जा रहे विद्युत ने यह भी साझा किया, मेरे लिए डोजो मास्टर के रूप में मेजबान की भूमिका निभाना मेरे लिए समृद्ध था, खासकर क्योंकि मैंने इस विषय को जीया है। छात्रों को एक निश्चित बाधाओं के माध्यम से लाने के लिए जिन्हें सक्षम होने के लिए मानसिक शक्ति की आवश्यकता होती है। जब मैंने पहली बार प्रशिक्षण शुरू किया था तब शो के पीछे शारीरिक करतब दिखाने का विचार था।

कलारीपयट्ट से लेकर क्राव मागा तक, एक अनूठी अवधारणा के साथ, अच्छी तरह से शोध की गई, विस्तृत चुनौतियों के साथ, यह शो भारत में वास्तविकता शैली में पहले अनदेखी और अनसुनी एक अनूठी ²श्य पेशकश का वादा करता है। शो के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, साउथ एशिया में डिस्कवरी इंक के मैनेजिंग डायरेक्टर, मेघा टाटा ने कहा, इस सीरीज के साथ हमारा प्राथमिक उद्देश्य भारत में रियलिटी कंटेंट की श्रेणी को बाधित करना है और एक प्रामाणिक शो पेश करना है जो सच्चे गुणों पर प्रकाश डालता है। एक योद्धा का, जो सदियों से भारतीय मानस में समाया हुआ है। इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर का प्रीमियर 4 मार्च को डिस्कवरी प्लस पर होगा और इसका टीवी प्रीमियर 14 मार्च को डिस्कवरी चैनल पर होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   5 March 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story