अक्षय कुमार ने दी इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म, 40 करोड़ भी नहीं कमा सकी रक्षाबंधन

Akshay Kumars film Rakshabandhan could not work, earned just this much in the first week
अक्षय कुमार ने दी इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म, 40 करोड़ भी नहीं कमा सकी रक्षाबंधन
'रक्षाबंधन'का हुआ बूरा हाल अक्षय कुमार ने दी इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म, 40 करोड़ भी नहीं कमा सकी रक्षाबंधन

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। इस समय कमाई के मामले में अक्षय कुमार की "रक्षाबंधन" का आमिर खान की  फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से भी बुरा हाल है। बता दें  दोनो फिल्म एक साथ सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थीं, तभी से फैंस  कयास लगा रहे थे  दोनों फिल्में क्लैश हो जाएंगी लेकिन अफसोस ये रहा कि ये  फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही फ्लॉप होने के कगार पर है। 
 
सिनेमाघरों से हट रही  'रक्षाबंधन'

सिनेमाघरों में  'रक्षाबंधन' की कमाई हर बढ़ते दिन के साथ घटती जा रही है। इस समय रक्षाबंधन से अच्छा बिजनेस साउथ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' कर रही है। फिलहाल दर्शक न मिलने के चलते सिनेमाघरों के मालिकों ने  'रक्षाबंधन'  के कई शो कैंसिल कर दिए है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' को हटाकर 'कार्तिकेय 2' और करण जौहर की 'जुग जुग जियो' को स्क्रीन्स पर लगाया जा रहा है। रक्षाबंधन के त्योहार पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' आई थी।  ये  फिल्म भाई-बहन के प्यार और फैमिली  ड्रामा पर बनी है। फिल्म के पास स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ एक लॉन्ग वीकेंड का भी बड़ा मौका था, जिसमें फिल्म अच्छी कमाई कर सकती थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। 

पहले हफ्ते में 40 करोंड़ भी पार नहीं कर पाई 'रक्षाबंधन' फिल्म

 अक्षय कुमार की रक्षाबंधन फिल्म ने पहले दिन की बॉक्स ऑफिस में मात्र 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सांतवे दिन घटकर 1.50-1.75 करोड़ रुपये तक ही रह गई है, अब ऐसा लग रहा कि यह फिल्म इस हफ्ते 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर ले तो बहुत बड़ी बात होगी।

फिलहाल  'रक्षाबंधन' फिल्म के पास कमाई के कुछ दिन ही बचे हैं, क्योकि विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को आने वाली है। फैंस भी विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का बेसबरी से इंतजार कर रहे है। 

फ्लॉप फिल्मों की अर्धशतक लगाने के कगार पर अक्षय कुमार
 
बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी  है । अक्षय कुमार अपने साथ एक खराब रिकॉर्ड भी लेकर चल रहे है,जो यकीनन उनको पसंद नहीं होगा। अक्षय कुमार ने अब तक अपने नाम 40 से अधिक फ्लॉप फिल्म कर चुके है। जिसमें एक्शन रिप्ले , थैक्यू ,पटियाला हाउस, जोकर ,वन्स ऑपन ए टाइम इन मुंबई दोबारा,बॉस, ब्लू, कुछ ऐसी फिल्म है जो कमाई के मामले में फिल्म बनाने में लगे अपने बजट के आसपास भी नहीं पहुंची। इसके अलावा अक्षय कुमार के नाम और भी कई फ्लॉप फिल्में दर्ज हैं।जिसमें रफ्तार,बारुद,अंगारे,जानवर, कीमत,तराजू,डांसर,दीदार,वक्त हमारा है,हम है बेमिसाल,अफलातून,इंसाफ,अमानत,पांडव,तू चोर मैं सिपाही, दावा,सजा,  गुलामी, आवारा पागल दीवाना,हां मैंने भी प्यार किया,जानी दुश्मन,इंसान,मेरे जीवन साथी,दीवाने हुए पागल,आरजू,संघर्ष, खिलाड़ी 420, हमको दीवाना कर गए और फैमिली मूवी शामिल है। इस साल भी अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' के रुप में दो फिल्में फ्लॉप हो चुकी है। 

 
 

Created On :   18 Aug 2022 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story