"तेरा मेरा साथ रहे" के निर्देशक आशीष श्रीवास्तव ने कहा - अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना है आसान

Ashish Srivastava said directors need to compromise
"तेरा मेरा साथ रहे" के निर्देशक आशीष श्रीवास्तव ने कहा - अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना है आसान
Television "तेरा मेरा साथ रहे" के निर्देशक आशीष श्रीवास्तव ने कहा - अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना है आसान
हाईलाइट
  • निर्देशकों को समझौता करने की जरूरत है:आशीष श्रीवास्तव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक आशीष श्रीवास्तव का शो "तेरा मेरा साथ रहे" पर्दे पर सास-बहू के रिश्ते को कई सारे ट्विस्ट और टर्न्‍स के साथ सामने ला रहा है। आशीष ने लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया के कई अभिनेताओं को बरकरार रखा है क्योंकि उन्हें लगता है कि अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना बहुत आसान है।

आशीष कहते हैं कि निश्चित रूप से पुराने अभिनेताओं को बनाए रखना मददगार होता है क्योंकि उनके पास उनका अंकित मूल्य और एक वफादार प्रशंसक आधार होता है। रूपल पटेलजी, जिया मानेक, मोहम्मद नाजि़म, वंदना विठलानी जी अच्छे एक्टर हैं और दर्शक उन्हें स्क्रीन पर देखने का आनंद लेते हैं, इसलिए पुराने कलाकारों को प्राप्त करना बोर्ड पर मददगार साबित होता है।

Tera Mera Saath Rahe (Star Bharat) TV Serial Cast, Timings, Story, Real  Name, Wiki  More

निर्देशक ने इससे पहले शादी मुबारक, ये रिश्ते हैं प्यार के, पिया अलबेला और कहानी घर घर की जैसे लोकप्रिय शो का निर्देशन किया है। उन्होंने कहा कि नए और युवा अभिनेताओं को निर्देशित करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण भी है।

निर्देशकों को समझौता करने की जरूरत है:आशीष श्रीवास्तव - बिज़नेस बाईट्स

उन्होंने कहा, मैंने रूपल जी के साथ ये रिश्ते हैं प्यार के में काम किया है। वह एक बहुत ही पेशेवर और बेहतरीन कलाकार हैं, जिया मानेक भी बहुत अच्छी हैं। नए अभिनेताओं को निर्देशित करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है क्योंकि हमें उन पर कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। कभी-कभी हमें अच्छे कच्चे अभिनेता भी मिलते हैं जिनके पास प्रतिभा है, जो शो को अलग-अलग संभावनाएं देने में मदद करते है। स्थापित अभिनेताओं और युवा अभिनेताओं के साथ काम करने में बहुत बड़ा अंतर है। हमें केवल स्थापित अभिनेताओं को संक्षिप्त करने की आवश्यकता है, लेकिन युवा अभिनेताओं के साथ, हमें शुरू से शुरूआत करनी होती है।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Aug 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story