ब्रह्मास्त्र का नया गाना रसिया हुआ रिलीज

Brahmastras new song Rasiya released
ब्रह्मास्त्र का नया गाना रसिया हुआ रिलीज
बॉलीवुड ब्रह्मास्त्र का नया गाना रसिया हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका श्रेया घोषाल और तुषार जोशी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र के नवीनतम ट्रैक रसिया के बारे में बात की। प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित, और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए गीत, रोमांटिक ट्रैक को फिल्म के मुख्य कलाकारों पर चित्रित किया गया है। ट्रैक के बारे में बात करते हुए, तुषार, जो छिछोरे जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, रसिया फिल्म के लिए एक नमूना ट्रैक था और मैं इस ट्रैक के लिए मिल रही प्रतिक्रिया और प्यार से अभिभूत हूं।

यह केवल दर्शकों की मांग के कारण है कि यह गीत विशेष रूप से फिल्म रिलीज के बाद रिलीज किया जा रहा है। रसिया को आवाज देने का यह एक अच्छा अनुभव रहा है और मैं रिलीज के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं। बचना ऐ हसीनों, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्मों में अपने गानों के लिए जानी जाने वाली श्रेया ने तुषार के साथ भी गाया है और उन्हें खुशी है कि जनता की मांग पर आखिरकार इस गाने को.. फिल्म की रिलीज के बाद बाहर आया। वह प्रीतम की रचनाओं की भी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

उन्होंने आगे कहा, प्रीतम दा के साथ काम करना हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है। साल की सबसे बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना विशेष है, और मुझे खुशी है कि पूरा गीत अब लोकप्रिय मांग पर है। मुझे रसिया के लिए रचना करना पसंद आया और मुझे बहुत अच्छा लगा। ब्रह्मास्त्र एल्बम ने विश्व स्तर पर चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रशंसक रसिया को भी पसंद करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story