डोजा कैट ने दुनिया के नेताओं से किया "भूख संकट" से लड़ने में समर्थन का आह्वान

Doja Cat calls on support to fight devastating hunger crisis
डोजा कैट ने दुनिया के नेताओं से किया "भूख संकट" से लड़ने में समर्थन का आह्वान
अमेरिकन रैपर डोजा कैट ने दुनिया के नेताओं से किया "भूख संकट" से लड़ने में समर्थन का आह्वान
हाईलाइट
  • ग्लोबल सिटीजन लाइव इवेंट में डोजा कैट ने की भूख संकट पर चर्चा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। रैप स्टार दोजा कैट ने दुनिया के नेताओं से अफ्रीका के विनाशकारी भूख संकट से लड़ने का आह्वान किया है। 25 वर्षीय रैप स्टार ने ग्लोबल सिटीजन लाइव इवेंट में मंच पर इस बात पर चर्चा की। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि यह कारण उनके दिल के इतने करीब क्यों है।

उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, मेरे कुछ प्रशंसकों को यह नहीं पता होगा कि मैं आधा दक्षिण अफ्ऱीकी हूं, खासकर डरबन, दक्षिण अफ्रीका से, और अफ्रीका महाद्वीप एक विनाशकारी भूख संकट का सामना कर रहा है। यह जानकर मेरा दिल दहल गया है कि कोविड19 महामारी ने 41 मिलियन लोगों को भुखमरी के कगार पर छोड़ दिया है। मेरे साथ जुड़ें और अपने नेताओं से यह सुनिश्चित करने के लिए कहें कि दुनिया भर के सभी लोगों के साथ मिलकर वहां तक भोजन पहुंचाने में हमारी मदद करें।

Doja Cat - YouTube

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार बॉस बी---एच हिटमेकर ने स्वीकार किया है कि प्रसिद्धि पाने के बाद से वह सोशल मीडिया पर अधिक संयमित हो गई हैं। रैप स्टार को 2018 में अपना पहला एल्बम अमाला रिलीज करने से पहले सोशल मीडिया का उपयोग करना पसंद था, लेकिन उनका कहना है कि वह हाल के वर्षों में अपने पोस्ट को लेकर अधिक सतर्क हो गई हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story