एलिजाबेथ ओल्सन ने मार्वल फिल्मों का बचाव किया

Elizabeth Olsen defends Marvel movies
एलिजाबेथ ओल्सन ने मार्वल फिल्मों का बचाव किया
हॉलीवुड एलिजाबेथ ओल्सन ने मार्वल फिल्मों का बचाव किया
हाईलाइट
  • एलिजाबेथ ओल्सन ने मार्वल फिल्मों का बचाव किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एांजलस। एलिजाबेथ ओल्सन ने मार्टिन स्कॉर्सेज और फ्रांसिस फोर्ड कोपोला जैसे फिल्म निर्माताओं से मार्वल फिल्मों का जोरदार बचाव किया है, जो मार्वल फिल्मों के खिलाफ बोल रहे थे।

अभिनेत्री ने द इंडिपेंडेंट को बताया कि मार्वल फिल्मों को लेजर आर्ट की तरह कहना गलत है।

उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कह रही हूं कि हम इंडी कला फिल्में बना रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह कहना गलत है, यह मुझे परेशान करता है। इनमें कुछ सबसे अद्भुत सेट डिजाइनर, पोशाक डिजाइनर, कैमरा ऑपरेटर जुड़े हैं। मुझे लगता है इस तरह की आलोचना के साथ उन्हें कम करना उन सभी लोगों से दूर कर देता है जो पुरस्कार विजेता फिल्में करते हैं। वह भी इन परियोजनाओं पर काम करते हैं।

वैराइटी के अनुसार, स्कॉर्सेज ने मार्वल फिल्मों की तुलना थीम पार्क राइड्स से की थी। जबकि सुपरहीरो फिल्मों ने गैर-सुपरहीरो फिल्मों के लिए हानिकारक तरीके से प्रदर्शनी को फिर से आकार दिया है। कोपोला ने 2019 में मार्वल फिल्मों को घृणित कहते हुए उद्धृत किया गया था, हालांकि बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि वह विशेष रूप से मार्वल फिल्मों के बारे में बात नहीं कर रहे थे, लेकिन इस बात का जिक्र करते हुए कि कहा था कि फिल्म उद्योग अब कला पर वाणिज्य को कैसे महत्व देता है।

हालांकि, कोपोला ने फरवरी में जीक्यू पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में मार्वल फिल्मों को छायांकित किया। कोपोला ने जीक्यू पत्रिका को बताया कि पहले स्टूडियो फिल्में हुआ करती थीं। अब मार्वल पिक्च र्स हैं। मार्वल पिक्च र क्या है? मार्वल पिक्च र एक प्रोटोटाइप फिल्म है जिसे देखने के लिए बार-बार बनाया जाता है।

वहीं निकोलस केज, जो कोपोला के भतीजे है, ने मार्वल फिल्मों का बचाव किया है और कहा कि मैं संघर्ष को नहीं समझता। मैं उस धारणा या राय पर उनसे सहमत नहीं हूं।

उन्होंने आगे जीक्यू से कहा कि मुझे लगता है कि मैं जो फिल्में बनाता हूं, जैसे पिग या जो, मार्वल फिल्मों के साथ किसी भी तरह के कॉम्पटीशन में नहीं हैं। मुझे लगता है कि फिल्में अच्छी स्थिति में हैं। यदि आप पॉवर ऑफ द डॉग को देखते हैं, या यदि आप स्पेंसर को देखते हैं, या मेगन एलिसन की कोई भी फिल्म। मुझे लगता है कि अभी भी पॉल थॉमस एंडरसन हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story