वेब सीरीज: घर वापसी के कलाकारों ने अपने निर्देशक के साथ काम का अनुभव किया साझा

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • घर वापसी के कलाकारों ने अपने निर्देशक के साथ काम का अनुभव किया साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री आकांक्षा ठाकुर और अभिनेता विशाल वशिष्ठ, जिनकी नई वेबसीरीज घर वापसी का शुक्रवार को ओटीटी पर प्रीमियर हुआ, ने शो के निर्देशक रुचिर अरुण साथ काम करने का अनुभव साझा किया।

सेट पर अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, आकांक्षा ठाकुर ने कहा, रुचिर के साथ काम करना बहुत मजेदार था। मैं कुछ समय से उनके साथ काम करना चाहती थी और आखिरकार मुझे इस शो के साथ वह मौका मिला। वह एक मजेदार निर्देशक हैं। मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए जो अधिक महत्वपूर्ण है वह यह है कि निर्देशक जानता है। इसलिए, हाँ, उसे बहुत मजा आता है और वह वास्तव में अच्छा है, वह वास्तव में एक अच्छा निर्देशक है।

शो की कहानी अपने प्यारे बेटे की घर वापसी के बाद इंदौर में द्विवेदी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है।

6-एपिसोड की लंबी श्रृंखला में अतुल श्रीवास्तव, विभा छिब्बर, साद बिलग्रामी और अनुष्का कौशिक भी हैं। यह डाइस मीडिया द्वारा निर्मित है और अश्विन सुरेश श्रृंखला में श्रोता के रूप में कार्य करते हैं।

विशाल वशिष्ठ ने कहा, रुचिर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपने अभिनेताओं पर भरोसा करते हैं। यह हमारे लिए एक आशीर्वाद है। मेरा सौभाग्य है कि मैंने इसमें रुचिर के साथ काम किया।

घर वापसी डीज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...