लाल सिंह चढ्डा का सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, अब उनकी फिल्म विक्रम वेधा के खिलाफ चला बायकॉट ट्रेंड

Hrithik Roshan was heavy to support Lal Singh Chaddha, now the boycott trend against his film Vikram Vedha
लाल सिंह चढ्डा का सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, अब उनकी फिल्म विक्रम वेधा के खिलाफ चला बायकॉट ट्रेंड
आमिर के बाद ऋतिक होंगे बायकॉट कैंपेन का शिकार! लाल सिंह चढ्डा का सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, अब उनकी फिल्म विक्रम वेधा के खिलाफ चला बायकॉट ट्रेंड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्डा बीते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का बॉक्सऑफिस कलेक्शन तो उम्मीद के मुताबिक नहीं हो रहा पर सेलेब्स को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। हाल ही में फिल्म को देखने के बाद सुपरस्टार ऋतिक रोशन उसकी बहुत तारीफ की है। लेकिन ऋतिक की यह बात लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

इस वजह से हुए ट्रोल

दरअसल, ऋतिक ने आमिर की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चढ्डा देखने के बाद फिल्म की जमकर तारीफ की। हालांकि उनकी यह बात लाल सिंह चढ्डा का विरोध करने वालों को पसंद नहीं आई और उन्होंने ऋतिक को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। कुछ लोगों ने तो उनको चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वो इस फिल्म का सपोर्ट करेंगे तो उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को भी लोगों द्वारा बायकॉट किया जाएगा। 

बता दें कि ऋतिक ने लाल सिंह चढ्डा फिल्म देखने के बात ट्विटर पर फिल्म के बारे में अपनी राय दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "लाल सिंह चड्ढा अभी-अभी देखी। मैंने इस फिल्म को महसूस किया। प्लस और माइनस को साइड कर दीजिए, ये एक शानदार फिल्म है। इस जेम को मिस न करें. जाओ...जाओ..अभी देखो। ये ब्यूटीफुल है। जस्ट ब्यूटीफुल।" 

यूजर्स ने ऋतिक को किया ट्रोल

ऋतिक के इस ट्वीट पर जहां आमिर खान के फैंस खुश हो रहे हैं। वहीं "लाल सिंह चढ्डा" फिल्म का विरोध करने वालों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इन्हीं में से एक यूजर ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, सर इस फिल्म के विषय में ये बातें मत फैलाओ वरना जनता भी विक्रम वेधा का बायकॉट कर देगी। इस डिलीट कर दो।

वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, कुछ भई एप्रीसिऐट करो, प्रमोशन करों। मूवी पहले ही फ्लॉप हो चुकी है।

एक अन्य यूजर ने तो ये आरोप तक लगा दिया कि आमिर ने पैसे लेकर ये ट्वीट किया है। 

बता दें कि ऋतिक आने वाली फिल्म विक्रम वेधा साउथ की फिल्म का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं।  


 

Created On :   14 Aug 2022 2:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story