मुझे मूल कहानियों, मूल संगीत का हिस्सा बनना पसंद है

I love being a part of original stories, original music: Ranbir Kapoor
मुझे मूल कहानियों, मूल संगीत का हिस्सा बनना पसंद है
रणबीर कपूर मुझे मूल कहानियों, मूल संगीत का हिस्सा बनना पसंद है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि, उन्हें मूल कहानियों का हिस्सा बनना पसंद है और उन्हें अपनी फिल्मों में मूल संगीत पसंद है। उन्हें इस बात की खुशी है कि रीमिक्स के इस युग में, उनकी आने वाली फिल्म में मूल संगीत है जो उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद आएगा।

रणबीर कहते हैं, रीमिक्स को नीचे नहीं रखना चाहिए, दुनिया में उनका अपना स्थान है और दर्शक इसका आनंद लेते हैं। लेकिन, मुझे मूल चीजों, विचारों, मूल कहानियों और विशेष रूप से मूल संगीत का हिस्सा बनना पसंद है।

वह आगे कहते हैं, चाहे वह मोहित चौहान हो, या अरिजीत सिंह, या प्रीतम, या ए.आर. रहमान या सभी अलग-अलग संगीतकार, जिनके साथ मैंने काम किया है, उन्होंने वास्तव में एक अभिनेता और एक स्टार के रूप में मेरे विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शमशेरा के साथ यह एक और कदम है।

शमशेरा के पहले दो गाने जी हुजूर और रोमांटिक ट्रैक फितूर दोनों ही सिचुएशनल गाने हैं जो फिल्म की कहानी को आगे ले जाते हैं। फितूर को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है और रणबीर को उम्मीद है कि यह सर्वोत्कृष्ट प्रेम ट्रैक दर्शकों के साथ भावनात्मक रूप से बड़े पैमाने पर जुड़ेगा।

वह आगे कहते हैं, मैं फितूर से प्यार करता हूं। यह एक प्यारा रोमांटिक ट्रैक है, सर्वोत्कृष्ट प्रेम गीत है जो मुझे आशा है कि लोग भी प्यार करेंगे। फितूर का पैमाना सिर्फ पागल है और यह बड़े पर्दे पर भव्य दिखाई देगा।

शमशेरा संगीत एल्बम के बारे में, रणबीर टिप्पणी करते हैं, बेशक, शमशेरा एक पीरियड एक्शन एंटरटेनर है। इसलिए, संगीत को भी उस दौर में फिट होना था ताकि यह झंझट न हो। फिल्म में बहुत अलग तरह के गाने हैं।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story