जेक जिलएनहॉल ने बहन मैगी को दी श्रद्धांजलि, कहा- महिलाएं हमेशा पुरुषों से श्रेष्ठ होती है

Jake Gyllenhaal believes that women are superior to men
जेक जिलएनहॉल ने बहन मैगी को दी श्रद्धांजलि, कहा- महिलाएं हमेशा पुरुषों से श्रेष्ठ होती है
अमेरिकन एक्टर जेक जिलएनहॉल ने बहन मैगी को दी श्रद्धांजलि, कहा- महिलाएं हमेशा पुरुषों से श्रेष्ठ होती है
हाईलाइट
  • जेक गिलेनहाल का मानना है कि महिलाएं पुरुषों से होती हैं श्रेष्ठ

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार जेक जिलएनहॉल ने कहा है कि महिलाएं पुरुषों से श्रेष्ठ होती हैं और उन्होंने अपने परिवार की अविश्वसनीय महिलाओं को ट्रिब्यूट दिया, जिसमें उनकी अभिनेत्री बहन मैगी जिलएनहॉल भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि महिलाएं पुरुषों से श्रेष्ठ हैं। फीमेल फर्स्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार 40 वर्षीय अभिनेता की अभिनेत्री बहन मैगी जिलएनहॉल और उनके पति, शैटरेड ग्लास स्टार पीटर सरसागार्ड की दो बेटियां हैं, और उन्हें उनके जीवन में सक्रिय भूमिका निभाने पर गर्व है।

Jake Gyllenhaal Gives Rare Insight as an Uncle to Sister Maggie's Kids - E!  Online

द संडे टाइम्स अखबार के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वे वास्तव में सबसे अविश्वसनीय लोगों में से दो हैं। वे अविश्वसनीय महिलाओं की एक लंबी कतार से आती हैं और वे उनसे पहले की तुलना में कहीं अधिक अविश्वसनीय हैं। उन्होंने कहा कि जब मेरी बहन और उसके पति को एक ब्रेक की जरूरत थी, और इसलिए हमने पांच दिन एक साथ बिताएं। उन्हें जानना, उन्हें बड़े होते हुए देखना, बैठकर उनके अनुभवों और उन चीजों को सुनना जिनसे वे गुजर रही हैं, यह सब बहुत बेहतरीन था।

अभिनेता कभी भी लड़कियों को कंट्रोल करने की कोशिश नहीं करते है। उन्हें जीने की आजादी देते है। उन्होंने कहा कि वे वास्तव में अपने फोन पर नहीं लगी रहती हैं। उनके पिता ने उन्हें बाहर और देश के बारे में बहुत कुछ सिखाया है, यह उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए उनको लगता है फोन की तुलना में पेड़ अधिक दिलचस्प हैं, जो दुर्लभ है।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story