करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बिग बॉस ओटीटी के मंच से दी श्रद्धांजलि

Karan Johar pays tribute to Sidharth Shukla from the stage of Bigg Boss OTT
करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बिग बॉस ओटीटी के मंच से दी श्रद्धांजलि
Bigg Boss OTT करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बिग बॉस ओटीटी के मंच से दी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के मंच से सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। बिग बॉस ओटीटी के होस्ट, करण जौहर ने उन्हें याद किया। सिद्धार्थ ने करण की फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां  से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

जैसे ही संडे का वार एपिसोड शुरू हुआ, करण ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी जो बिग बॉस 13 के विजेता भी थे। सिद्धार्थ अपनी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आए थे। श्रद्धांजलि को बिग बॉस 13 में बिताए गए सिद्धार्थ शुक्ला के क्षणों का वीडियो बनाकर प्रस्तुत किया गया था। करण ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम था जो हम सभी के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया था। बिग बॉस परिवार का पसंदीदा सदस्य, जो मेरे और हमारे उद्योग के अनगिनत अन्य लोगों का दोस्त था, अचानक हमें छोड़कर चला गया।

Siddharth shukla death: Actor Siddharth Shukla dies of heart attack, what  are the major reasons for heart attack at the age of 40 - PressWire18

उन्होंने आगे कहा कि यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को अभी भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। मैं स्तब्ध हूं, मुझे इस पर विश्वास भी नहीं हो रहा है। सिड एक अच्छा बेटा, एक अच्छा दोस्त और एक अद्भुत लड़का था। उनकी सकारात्मक वाइब और उनकी मुस्कान, ने लाखों दिल जीते। हम आपको याद करेंगे। करण ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि आपको और मुझे, हम सभी को शो को आगे बढ़ाने के लिए बहुत ताकत की जरूरत है, और आगे बढ़ेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story