दैनिक भास्कर हिंदी: KBC Season 11: हॉट सीट पर बैठने की कर लें तैयारी, इस बार हो सकती है आपकी बारी

April 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लोगों को करोड़ों रुपये के सपने दिखाने वाला और सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाला है। खास बात यह है कि हर बार की तरह इस बार भी महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करने वाले हैं। इस बात की जानकारी सोनी टीवी ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। सोनी टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियों शेयर किया गया है, जिसके चलते शो के 11 वें सीजन की कई सारी बातें पता चल रही हैं। 

वीडियो में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि शो के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मई को रात 9 बजे से शुरू होंगे। वीडियो के कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा, "अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी। 1 मई से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के ऑडीशन। वहीं वीडियो में एक महिला शो के सीजन में चुनाव होने को लेकर निराश होती नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिख रही महिला बार-बार यह कहती नजर आती हैं कि इस बार नहीं होगा। आखिरी में अमिताभ बच्चन उसके पास जाते हैं और कहते हैं कि यदि पहले ही हार मान जाएंगी तो जीतेंगी कैसे? कुछ ही वक्त पहले अमिताभ ने एक ट्वीट करके फैन्स से कहा था कि वह शो के 11वें सीजन के इंट्रोडक्शन के लिए शूट करने जा रहे हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि साल 2019 आ गया है और यह सब साल 2000 में शुरू हुआ था। 19 साल और तकरीबन 2 सालों का गैप जब मैंने यह शो नहीं किया।

बता दें अब तक सिर्फ एक ही बार ऐसा हुआ है, जब अमिताभ बच्चन ने इस शो को होस्ट नहीं किया था। उनके बदले शाहरुख खान ने ये जिम्मा लिया था। शाहरुख द्वारा शो होस्ट करने पर शो की टीआरपी में अंतर आया। उसके बाद अब तक अमिताभ ही इस शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...