बॉलीवुड सुपरस्टार्स का लकी चार्म- काले धागे से अंगूठी तक

Lets know the lucky charm of the superstar - from black thread to ring
बॉलीवुड सुपरस्टार्स का लकी चार्म- काले धागे से अंगूठी तक
आइए जाने बॉलीवुड सुपरस्टार्स का लकी चार्म- काले धागे से अंगूठी तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दशकों के बाद भी लोगों का किस्मत पर से यकीन कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ता ही जा रहा है। चाहे वो सिम्पल लोग हो या सेलेब्स, वह भी लकी चार्म जैसी चीजों पर भरोसा करते है और उसे हमेशा साथ में रखते है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लकी चार्म के बारे में सभी जानते है और जिसको काफी लोग पहनते भी है। आइए जानते है की वह सलमान के लिए क्यों लकी है- 

सलमान का लकी चार्म उनका ब्रसलेट है जिसमें फिरोजा पत्थर लगा है, जिसे वह अपने लिए बहुत लकी मानते है। सलमान ने खुद अपने लकी चार्म के बारे में बताया की वह उनको बुरी नजर से बचाता है। इसके साथ ही हमने काफी बार देखा है कि सलमान अपनी फिल्में ईद पर ही रिलीज करते है क्योंकि वो ईद को भी अपना लकी चार्म मानते है। जैसे कि हमने देखा है कि ईद पर रिलीज हुई उनकी सारी फिल्मे अधिकतर हिट रही है। 

First Photo Of Salman Khan Niece Ayat Out See Arpita Khans Perfect family  Photo

कटरीना कैफ का भी लक में यकीन है इसलिए वे अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले अजमेर जाकर आशीर्वाद लेती है।

Katrina Kaif trying to get back in workout life post covid 19 | पुरानी  जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं कटरीना कैफ, फूंक-फूंककर रख रही हैं कदम  | Hindi News,

विद्या बालन जो अपनी बेस्ट एक्टिंग के लिए बहुत फेमस है, वे भी लक पर यकीन रखती है। उनके मेकअप में वे हाशमी काजल का इस्तेमाल करती है(पाकिस्तान में नने वाला काजल)। वे इस पर बहुत यकीन करती है, और वे इसे अपनी आंखो की शोभा बढ़ाने के लिए इस्तेमाल करती है। उनका मानना है कि हाशमी काजल ने उनकी बॉलीवुड और पर्सनल लाइफ में काफी आगे बढ़ाया है। 

26 हजार की ब्लैक कांजीवरम साड़ी में विद्या बालन का लुक हिट, देखें फोटोज -  Bollywood News AajTak

काजोल का भी लक पर काफी यकीन है। वे मानती है कि उनके पति अजय देवगन का दिया हुआ तोहफा डायमंड स्टडेड रिंग उन्हें शांत रहने में मदद करती है इसलिए वो इसे हमेशा पहन कर रखती है। 

6 Celebrities And Their Uncommon Superstitions | Entertainment

अजय का मानना है कि जब वे एक्टिंग के करियर में आये तो उन्होंनें अपना नाम बदल लिया, जिसके बाद वे एक्टिंग के करियर में ऊंचाईयों पर पहुंच गए और वे इसे अपना लकी चार्म मानते है। 

Ajay Devgan Photos: Latest Ajay Devgan Images, HD Wallpapers, Pictures,  Gallery of Actor Ajay Devgan - Fresherslive

ऐसे ही शिल्पा शेट्टी का मानना है कि उनकी मां की दी हुई अंगूठी को अपना लकी चार्म मानती है। वो अंगूठी को दाहिने हाथ में पहन कर रखती है जो पन्ना की जड़ी हुई है।

Shilpa Shetty - Photo Gallery - Suryan FM

रणबीर सिंह भी लक में मानते है, सूत्रों की माने तो रणबीर अपने पैर में क काला धागा बांधते है जो उन्हें उनकी मां ने दिया था क्योंकि वे बार बार बीमार पड़ जाते थे। उनका मानना है कि इसे पहनने से वे बीमार नहींं पड़ते। 

Deepika Padukone and Ranveer Singh share pictures from their Sindhi wedding  ceremony- The Etimes Photogallery Page 115

दिपिका पादुकोण सिध्दिविनायाक के मंदिर में बहुत ज्यादा मानती है। वे अपना कोई भी काम शुरु करने से पहले सिध्दिविनायक का दर्शन करना नहीं भूलती है। 

Bollywood Actress Deepika Padukone Stuns Fans Again Mastani Shines Like A  Ray Of Sun In Yellow Saree | Deepika Padukone ने फिर धड़काया फैंस का दिल,  Yellow Saree में सूरज की किरण

अमिताभ बच्चन भी लक में मानते है। बिग बी के साथ एक समय ऐसा था जब वे बैंकरप्ट हो गए थे और उन्हें फिल्में भी नहीं मिल रही थी, ऐसे में उन्होंनें नीलम की जड़ी अंगूठी पहनी जिसके बाद उनके सारे काम बनने लगे। 

Amitabh Bachchan Story in Hindi - अमिताभ बच्चन नीलम स्टोन स्टोरी इन हिंदी

शाहरुख खान के लिए नंबर 555 की बहुत अहमियत है, उन्होंनें अपनी गाड़ी का नंबर भी 555 ही रखा है, यहां तक की उन्होंनें चेन्नई एक्यप्रेस में भी गाड़ी का नंबर 555 ही रखा था। ईद पर हुआ शाहरुख खान का दीदार, फैंस बोले- 'हमारा चांद नजर आ गया' - shahrukh  khan wishes fans eid mubarak with black and white photo fans rejoice tmov -  AajTak

आमिर खान के लिए कोई चीज लकी नहींं है, वे अपनी फिल्में दिसंबर के महीने में ही रिलीज करती है, जो ज्यादातर हिट होती है।

Happy birthday Aamir Khan: Ajay Devgn, Madhuri Dixit, Ayushmann Khurrana  and others pour in wishes | Hindi Movie News - Times of India

Created On :   5 Jan 2022 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story