फर्स्ट लुक पोस्टर जारी: राम तेरी गंगा मैली में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना करने वाली मंदाकिनी करने जा रही हैं कमबैक

June 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की खूबसरती की बात करे तो, हर कोई उनका दीवाना होता है। इन्ही एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं 80 के दश्क में 'राम तेरी गंगा मैली' से सबके दिल पर राज करने वाली मंदाकनी। एक्ट्रेस लंबे से फिल्मी दुनिया से दूर चल रही थी, लेकिन उनके फैंस के लिए खुशी की खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो के साथ कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

मां ओ मां नाम के म्यूजिक वीडियो
मंदाकिनी ने अपने कमबैक की खबर सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर की है, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट-लुक पोस्टर लॉन्च किया। इस म्यूजिक वीडियो में जो खास बात है, वो ये है कि वह अपने बेटे रब्बल ठाकुर के साथ वापसी करती नजर आएंगी। मंदाकिनी ने कैप्शन में लिखा, "पोस्टर पर अपना रिएक्शन दें! मुझे जान के अच्छा लगेगा!

यूजर्स ने दिया रिएक्शन
मंदाकिनी के पोस्टर शेयर करने के तुरंत बाद फैंस ने इस पर कमेंट पर लाइक की बौछार कर दी। एक्ट्रेस के कमबैक से दर्शक काफी एक्साइटेड लग रहें हैं, कई ने कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा, "ये काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है, वापस आने के लिए स्वागत है।" वहीं दूसरें फैंस ने भी उन्हे लंबे समय के बाद देखने के लिए अपनी खुशी जाहिर की। इस एल्बम को लेकर जो दिलचस्प बात है, वो है कि एक्ट्रेस इसमें अपने बेटे के सात काम करती दिखाई देंगी।