मणिरत्नम की टीम ने पोन्नियिन सेल्वन में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी

Mani Ratnams team released the looks of Prakash Raj, Rahman, Jayachitra in Ponniyin Selvan
मणिरत्नम की टीम ने पोन्नियिन सेल्वन में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी
फिल्म के ट्रेलर मणिरत्नम की टीम ने पोन्नियिन सेल्वन में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च से कुछ ही दिन पहले निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की यूनिट ने रविवार को फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज, रहमान और जयचित्रा के लुक जारी किए। प्रकाश राज ने सुंदरा चोझर की भूमिका निभाई है, रहमान ने मदुरंतकन की और जयचित्रा ने महाकाव्य फिल्म में सेम्बियन मादेवी की भूमिका निभाई है, जो प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है।

ट्विटर पर लाइका प्रोडक्शंस, जो मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण कर रही है, ने कहा, हर गुलाब में कांटे होते हैं। सम्राट, रानी मां और बेटा यह सब चाहता है! प्रकाश राज को सुंदर चोजर के रूप में, जयचित्रा सेम्बियान मादेवी के रूप में और अभिनेता रहमान को मदुरंतकम के रूप में मिलें! फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को आने वाला है, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोझन के रूप में जाने गए।

मणिरत्नम की इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्ती, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई बड़े सितारे हैं। यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story