अब संत समाज के निशाने पर आई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्डा, काली सेना ने जताया विरोध 

Now Aamir Khans film Lal Singh Chaddha came under the target of Sant Samaj, Kali Sena protested
अब संत समाज के निशाने पर आई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्डा, काली सेना ने जताया विरोध 
मुश्किलों में आमिर की फिल्म अब संत समाज के निशाने पर आई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्डा, काली सेना ने जताया विरोध 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आमिर की आने वाली फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’  रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती जा रही है। 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का विरोध अब संतों द्वारा भी किया जा रहा है। दरअसल, शांभवी पीठाधीश्वर और काली सेना प्रमुख आनंद स्वरुप ने आमिर की इस फिल्म के विरोध का ऐलान कर दिया है। उनहोंने कहा, जिस प्रकार आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्म पीके में हमारे देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है उस वजह से उसको दंड अवश्य मिलना चाहिए। 

आनंद स्वरुप ने कहा कि, आमिर को सबक सिखाने के लिए उसकी फिल्म का विरोध करना होगा। जिससे वह देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने जैसा कृत्य करने से पहले कमसे कम 10 बार सोचे।  

उन्होंने आगे कहा कि, इस फिल्म को देखने से अच्छा लोग सनातन धर्म से संबंधित किसी कार्य में शामिल हों। आनंद स्वरुप के अलावा स्वामी चर्मआश्रित और परमानंद ने भी लोगों से इस फिल्म का बायकॉट करने की अपील की। स्वामी चर्मआश्रित ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आमिर जिस तरीके से कहते हैं कि भागवान के मंदिरों में दूध और प्रसाद चढ़ाने से बेहतर किसी गरीब असहाय की मद्द करें। उसी तरह हम भारत के लोगों से अपील करना हैं कि वह भी इस फिल्म को देखने के बजाए किसी गरीब असहाय की सहायता करें। उन्होंने कहा कि देश की जनता इस फिल्म को न देखने जाए, बल्कि फिल्म को देखने के लिए खर्च होने वाले पैसे धर्मार्थ पर खर्च करें।

स्वामी परमानंद ने भी लोगों से फिल्म ने देखने की अपील करते हुए कहा, लोग लाल सिंह चढ्डा फिल्म को देखकर अपना पैसा और समय बर्बाद न करें। गौरतलब है कि आमिर खान अभिनीत इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से विरोध जारी है। लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने का कैंपेन चला रहे हैं। 

बता दें कि लाल सिंह चढ्डा और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रक्षाबंधन एक ही दिन यानी 11 अगस्त को रक्षाबंधन त्यौहार के मौके पर सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों में रिलीज होने जा रही हैं।   

Created On :   9 Aug 2022 7:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story