एकता कपूर के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं पंकित ठक्कर

Pankit Thakkar wants to work with Ekta Kapoor again
एकता कपूर के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं पंकित ठक्कर
बॉलीवुड एकता कपूर के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं पंकित ठक्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता पंकित ठक्कर ने 2001 में एकता कपूर के धारावाहिक कभी सौतन कभी सहेली से अपने करियर की शुरूआत की थी, अब वह फिर से टीवी जगत में काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैं आज जो कुछ भी हूं वह इसलिए हूं क्योंकि एकता कपूर ने मुझे देखा और मुझे एक नायक के रूप में अपना करियर शुरू करने का मौका दिया। मैं आने वाले भविष्य में एकता के साथ उनके एक शो में काम करने की उम्मीद करता हूं।

सभी भूमिकाओं में मैं अब तक प्रशंसा हासिल करने में सक्षम रहा हूं। मैं उन सभी निर्माताओं का आभारी हूं जिनके साथ मैंने काम किया है जिन्होंने मुझे विविध भूमिकाएं दी और उन्हें करने के लिए मेरी क्षमताओं पर भरोसा किया है। एक किरदार पर कड़ी मेहनत करना हमारे काम का हिस्सा है। एक कलाकार के रूप में आप लगातार उन चीजों को देख रहे हैं, जो आपको प्रेरित कर सकती हैं और जो आपको एक चरित्र के कौशल में रहने के लिए चुनौती दे सकती हैं। पंकित इससे पहले टीवी शो आपकी नजरों ने समझा में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कहा, दर्शकों के तौर पर आप एक मजबूत कहानी और अच्छा कंटेंट चाहते हैं।

वे ऐसा कुछ नहीं देखना चाहते जिससे उन्हें कोई मतलब न हो। जैसे मेरे पिछले शो में मुझे एक बहुत ही मजबूत और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने का मौका मिला, जिसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली। मैं निर्माताओं, सोनाली और आमिर जाफर का शुक्रगुजार हूं। साथ ही मैंने उनके साथ काम करते हुए अपनापन महसूस किया। मुझे हमेशा सहयोग करना पसंद है साथ ही नए लोगों और नई टीमों के साथ काम करना अच्छा लगता है। पंकित को दिल मिल गए, तुझसे है राब्ता और बहू हमारी रजनी कांत जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है।

(आईएएनएस)

Created On :   12 Dec 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story