रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा में हुआ क्लैश, दोनों को मिल रहे हैं ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू

Raksha Bandhan and Lal Singh Chaddha clash, both are getting positive reviews from the audience
रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा में हुआ क्लैश, दोनों को मिल रहे हैं ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू
बॉक्स ऑफिस रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा में हुआ क्लैश, दोनों को मिल रहे हैं ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल रक्षा बंधन के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में आपस में भिड़ रही हैं। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर "लाल सिंह चड्ढा", जो हॉलीवुड की हिट "फॉरेस्ट गंप" का हिन्दी रिमेक है, आज रिलीज हो गई। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार स्टारर "रक्षा बंधन" भी बड़े पर्दे पर आ चुकी है, फिलहाल दोनों ही फिल्में स्क्रीन पर हिट चल रही हैं।

दोनों एक्टर्स ने किया एक-दूसरे का सपोर्ट

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स की फिल्म एक ही दिन पर रिलीज हो रही है ऐसे में आमिर ने दोनों फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दीं, वहीं अक्षय कुमार भी उम्मीद लगाएं बैठे हैं कि "लाल सिंह चड्ढा" और "रक्षा बंधन" बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा सके। फिल्हाम को लेकर अक्षय ने हाल ही में कहा, "मुझे लगता है कि यह अच्छा है क्योंकि यह हमारी इंडस्ट्री के लिए ये अच्छा होगा कि दोनों फिल्में एक साथ बहुत अच्छा काम करें। छुट्टियां आ रही हैं, सप्ताह में लगातार 4 छुट्टियां हैं और मुझे लगता है कि अगले सप्ताह कोई खास फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। मैं चाहता हूं कि दोनों फिल्में अच्छा करें क्योंकि हमारी इंडस्ट्री यही चाहती है और आगे भी ऐसा ही चाहेगी।” दूसरी तरफ पहले जब आमिर से क्लैश के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में अच्छा करेंगी। मैंने रक्षा बंधन का ट्रेलर देखा है और मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं पूछ रहा था कि क्या हम ऐसी फिल्में बनाते हैं जो रेलिवेंट हों। ये एक फिल्म है जो काफी रेलिवेंट है। यह एक आम आदमी की फिल्म है जिसे आर्थिक स्थिती की समस्या है।”

फिल्मों ने एडवांस बुकिंग से कमाएं पैसे

दोनों फिल्मों के रिलीज होने से कुछ समय पहले से ही इसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी, जिससे इसने औसत कलेक्शन कर लिया था। फिलहाल ऑडियंस को देखकर ऐसा लगता है कि "लाल सिंह चड्ढा" अपने पहले दिन लगभग 10-15 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज कर सकती है, जबकि "रक्षा बंधन" को भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यही उम्मीद है।

Created On :   11 Aug 2022 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story