रवीना टंडन ने नॉर्वेजियन ग्रुप के साथ टिप टिप बरसा पानी को किया रीक्रिएट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड रवीना टंडन ने नॉर्वेजियन ग्रुप के साथ टिप टिप बरसा पानी को किया रीक्रिएट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन नॉर्वेजियन डांस ग्रुप क्विक स्टाइल के साथ अपने आइकोनिक नंबर टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती नजर आईं। क्विक स्टाइल ने इंस्टाग्राम पर रवीना के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। ग्रुप सॉन्ग की धुन पर थिरकना शुरू करता है, जबकि एक्ट्रेस बाद में उन्हें ज्वाइन करती है।

क्विक स्टाइल ने पोस्ट को कैप्शन दिया: जब आप ओरिजनल के साथ डांस करते हैं, तो यह सबसे अलग होता है। ट्रैक 1994 की फिल्म मोहरा का है, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन ने अभिनय किया था। इसे उदित नारायण और अलका याग्निक ने गाया था।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता पाई, और हम आपके हैं कौन के बाद उस साल की यह दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रवीना अगली बार बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित घुड़चढ़ी में दिखाई देंगी। इसमें पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story