गायक पापोन ने दी फिल्म सर्कस के नए गाने को अपनी आवाज

Singer Papon lent his voice to the new song of the film Circus
गायक पापोन ने दी फिल्म सर्कस के नए गाने को अपनी आवाज
मनोरंजन गायक पापोन ने दी फिल्म सर्कस के नए गाने को अपनी आवाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक पापोन ने रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस के गाने सुन जरा में अपनी आवाज का जलवा बिखेरा है। इसको लेकर सिंगर ने कहा है कि यह एक खूबसूरत धुन है जो 1960 के दशक में वापस ले जाती है। सुन जरा एक रोमांटिक ट्रैक है जो कि 60 के दशक में लोगों को वापस ले जाता है और बहुत ही खूबसूरत एहसास कराता है। इसकी शूटिंग दो शानदार जगहों पर की गई है।

इस गीत के बारें में बात करते हुए पापोन ने कहा है, सुन जरा गाना आपको 60 के दशक में बेहतरीन यादों के साथ वापस ले जाएगा। गाना इतना प्यारा है कि यह आपके जहन में कुछ खास पलों को छोड़ जाएगा, मुझे खुशी है कि इस गाने को मैंने रणवीर सिंह के लिए गाया है। यह रोमांटिक गाना है जिसकी शूटिंग दो अलग अलग जगहों पर की गई है।

आगे अपनी बात रखते हुए पापोन ने कहा है कि, यह पहली बार है कि मुझे डीएसपी के साथ काम करने का मौका मिला। इसके साथ मैंने इस गाने में अपनी प्यारी दोस्त श्रेया के साथ भी काम किया, उनके साथ काम करना हमेशा ही खास होता है। गाना रिलीज हो चुका है और अब दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इतंजार है।

इस गाने को रॉकस्टार डीएसपी द्वारा कंपोज किया, कुमार ने लिखा और इसको पापोन-श्रैया ने गाया है। सुन जरा रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का दूसरा गाना है जो कि रिलीज हुआ है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह, पूजा और जैकलीन नजर आएंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story