आमिर खान से बोले उदयनिधि : आपकी फिल्में देखने के लिए स्कूल बंक किया था

Udayanidhi to Aamir Khan: Bunked school to watch your films
आमिर खान से बोले उदयनिधि : आपकी फिल्में देखने के लिए स्कूल बंक किया था
तमिल फिल्म आमिर खान से बोले उदयनिधि : आपकी फिल्में देखने के लिए स्कूल बंक किया था

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एक्टर, प्रॉड्यूसर और मशहूर राजनेता उदयनिधि स्टालिन ने रविवार को खुलासा किया कि उन्होंने आमिर खान की फिल्में देखने के लिए स्कूल बंक किया था। बता दें कि हाल ही में उदयनिधि स्टालिन ने घोषणा की थी कि उनके रेड जाइंट मूवीज के तहत आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा पेश की जाएगी। उदयनिधि स्टालिन ने निर्देशक अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा की टीम द्वारा बुलाई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने हंसते हुए कहा, मैंने आमिर खान की फिल्म रंगीला देखने के लिए स्कूल बंक किया था।

एक्टर ने कहा कि उन्होंने बैक-टू-बैक शो देखे थे। हसंते हुए वह कहते हैं कि फिल्म देखने के पीछे उर्मिला भी एक और कारण थी। ये सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। आमिर खान की ओर देखते हुए स्टालिन ने कहा, सर, आपकी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, मुझे विश्वास नहीं था कि मुझे आपकी फिल्म रिलीज करने या आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा। दर्शकों को संबोधित करते हुए, उदयनिधि ने कहा, हम रेड जाइंट मूवीज के माध्यम से बहुत सारी फिल्में रिलीज करते हैं। लगभग हर दो हफ्ते में हम एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं। इसलिए मैं और फिल्मों को रिलीज करने से बचना चाहता था।

उन्होंने आगे कहा, मेरी इस फिल्म को रिलीज करने की योजना नहीं थी। हालांकि, जब आमिर खान सर ने वीडियो कॉल पर मुझसे पूछा कि क्या मैं उनकी फिल्म को रेड जाइंट मूवीज के माध्यम से रिलीज कर सकता हूं, तो मैंने तुरंत हां कहा। सर ने मेरे लिए फिल्म देखने की व्यवस्था की। मैंने फिल्म देखी है। यह असाधारण है। वास्तव में एक विश्व स्तरीय फिल्म है। आमिर खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह न केवल भारतीय सिनेमा में बल्कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story