फादर्स डे पर साउथ के सितारों ने क्या कहा?

What did the stars of the South say on Fathers Day?
फादर्स डे पर साउथ के सितारों ने क्या कहा?
फादर्स डे फादर्स डे पर साउथ के सितारों ने क्या कहा?

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। फिल्म उद्योग से जुड़े कई दक्षिण भारतीय सितारे रविवार को फादर्स डे मनाने में बड़ी संख्या में लोगों के साथ शामिल हुए।अपने पिता को हैप्पी फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कृतज्ञतापूर्वकउन निस्वार्थ बलिदानों को स्वीकार किया, जो उनके पिता ने उनकी खातिर किए।कई सितारों ने अपने पिता के बारे में दिल को छू लेने वाली पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अभिनेता विशाल ने ट्वीट किया, प्रिय पिता, गौरवान्वित, खुश और हमेशा आप जैसे पिता को पाने के लिए प्रेरित। हमेशा मुझे आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद क्योंकि मैं एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए आपके नक्शेकदम पर चलता हूं। भगवान आपको सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य प्रदान करें।

बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता आरव ने लिखा, मेरे पिता के बिना दूसरा साल, और के मुझे एक जिम्मेदार और प्यार करने वाला पिता बना रहा है। मैं वादा करता हूं कि मैं आपको वह दुनिया दूंगा जो आप चाहते हैं। हैप्पी फादर्स डे।मलयालम सुपरस्टार ममूटी और मोहनलाल दोनों ने भी सोशल मीडिया पर अपने सभी अनुयायियों को हैप्पी फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

कमल हासन की छोटी बेटी एक्ट्रेस अक्षरा हासन ने भी फादर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा।उन्होंने कहा, मेरे प्यारे बापूजी को हैप्पी फादर्स डे। सबसे अच्छा समर्थन, प्रेरणा, रोल मॉडल, प्यार करने वाला, बड़े दिल वाला पिता जिसे एक बेटी मांग सकती है। आपकी बेटी होने के लिए हमेशा आभारी।निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत, (जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की) उन्होंने लिखा, मेरे दिल की धड़कन .हैप्पीफादर्सडे

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story