अपकमिंग फिल्म: अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में हुआ पथराव, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में हुआ पथराव, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
  • अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में हुआ पथराव
  • बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
  • वीडियो हुआ सोशल मीडिया प र वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आने वाले हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। अक्षय-टाइगर ने फिल्म का प्रमोशन स्टार्ट कर दिया है। कल अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ में चौक स्थित घंटाघर पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। स्टेज पर पहुंचने के बाद ही फैंस की भीड़ ने आगे बढ़ने की धुन में बैरिकेड तोड़ दिया और पथराव भी किया। बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या था पुरा मामला

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस दौरान लखनऊ में चौक स्थित घंटाघर पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे दोनों स्टेज पर स्टंट करते हुए उतरे। स्टेज पर पहुंचने के बाद ही फैंस की भीड़ ने आगे बढ़ने की धुन में बैरिकेड तोड़ दिया, जिसको लेकर अफरा तफरी का माहौल बन गया, फिर पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। जिस दौरान भीड़ तितर बितर हुई। इस दौरान कई लोगों की चप्पल छूट गई, इसके कुछ ही सेकंड बाद भीड़ ने स्टेज की तरफ चप्पल फेंकना शुरू कर दिया। जिससे चोटिल होने से फिल्म अभिनेता और लखनऊ के डीएम समेत आयोजक बाल बाल बचे। फिल्म प्रमोशन में हुए इस हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े -अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एनर्जी ने काम को मजेदार बना दिया कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस

वायरल वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान इवेंट में मैदान में फैंस की भीड़ से भरा हुआ था। फिल्म प्रमोशनल इवेंट में एक्टर्स की धामकेदार एंट्री हुई। दोनों ही एक्टर्स ने केबल तार पर लटक कर एंट्री की। इसी बीच फैंस में अपने फेवरेट एक्टर्स को देखने के लए घक्कमुक्की शुरु हो गयी और भड़की हुई भीड़ में पत्थरबाजी शुरु हो गयी। वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर मौजूद पुलिस बेकाबू हुई भीड़ को काबू करती हुई नजर आई। इस पथराव में एक्टर्स को किसी तरह की चोट आई है या नहीं इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई हैं।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' टाइटल ट्रैक में दिखा अक्षय व टाइगर का 'ब्रोमांस'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें बड़े मियां छोटे मियां फिल्म बड़े पर्दे पर अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट 8 अप्रैल रखी गयी है। इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है। बात करें फिल्म की कॉस्ट की तो इस फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। अली अब्बास द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े -अक्षय व टाइगर के 'स्वैग व स्टाइल' से भरपूर 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक 19 को होगा रिलीज


Created On :   27 Feb 2024 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story