बॉलीवुड वेडिंग: तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ पंजाबी रीति रिवाज से रचाई शादी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ पंजाबी रीति रिवाज से रचाई शादी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • तापसी ने मैथियास बो के साथ पंबाजी रीति रिवाज से रचाई शादी
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों खबरें आई थी कि, एक्ट्रेस ने 23 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी रचा ली है। तापसी और मैथियास ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने बिना किसी को भनक लगे अपनी फैमिली, करीबी रिश्तेदारों और क्लोज फ्रेंड्स संग एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है। शादी के बाद तापसी या मैथियास ने अब तक अपनी वेडिंग फोटोज शेयर नहीं की हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की शादी के वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक भी रिवील हो गया है। जिसने कंफर्म कर दिया है कि, तापसी ने फाइलनी शादी कर ली है।

यह भी पढ़े -तापसी पन्नू ने पैंट-कोट के साथ फ्यूजन स्टाइल में पहनी साड़ी, शेयर की फोटोज

शादी का वीडियो वायरल

तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तापसी पन्नू का ब्राइडल लुक और उनकी ब्राइडल एंट्री दिखाई दी है। साथ ही वीडियो में कपल की वरमाला का पल भी देखा जा सकता है। अपने वेडिंग के लिए तापसी पन्नू ने बेहद ट्रेडशनल लुक चुना था। वहीं मैथियास बोए भी पंजाबी दूल्हा बने नजर आए।

नाचते हुए वरमाला लेकर पहुंचीं तापसी

तापसी पन्नू के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का सूट पहना था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हैवी जूलरी, माथा पट्टी के साथ लाल चूड़ा भी पहना था। पंजाबी लुक के साथ अपनी शादी पर एक्ट्रेस ने काफी धासू एंट्री ली। अपनी सहेलियों के साथ एक्ट्रेस काला चश्मा लगाए पंजाबी गाने पर डांस करते हुए वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं और स्टेज पर पहुंचते ही अपने दूल्हे राजा को गले लगा लिया। दूल्हे राजा मैथियास बोए के लुक की बात करें तो वे एक ट्रेडिशनल पंजाबी दूल्हा बने। व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ उन्होंने पगड़ी पहनी और सहरा भी बांधा।

यह भी पढ़े -अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना में गुपचुप तरीके से रचाई शादी

तापसी वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ थी। वहीं अब तापसी अरशद सैयद की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'वो लड़की है कहां' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'हसीन दिलरुबा' का मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' भी है। इस फिल्म में तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधीं तापसी पन्नू! तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर

Created On :   4 April 2024 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story